1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp star campaigner and union home minister amit shah attacks tmc supremo and bengal cm mamata banerjee her bhaipo abhishek banerjee in gosaba rally abk

‘गुंडों’ को सबक सिखाएंगे अमित शाह, गोसाबा रैली में BJP के ‘चाणक्य’ का ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
‘गुंडों’ को सबक सिखाएंगे अमित शाह
‘गुंडों’ को सबक सिखाएंगे अमित शाह
सोशल मीडिया

Amit Shah Mission Bengal: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 27 मार्च को है. इसको देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है. मंगलवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना में रैली की. इस दौरान दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने चुनावी मंच से चेतावनी दी कि सरकार बनने पर ‘गुंडों’ को सबक सिखाया जाएगा.

सरकार बनी तो ‘गुंडों’ की खैर नहीं: शाह

गोसाबा रैली में अमित शाह ने ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला. अमित शाह ने कहा अम्फान चक्रवात से पीड़ितों की मदद के लिए पीएम मोदी ने सहायता राशि भेजी. अभिषेक बनर्जी और उनके सहयोगियों ने सारा पैसा खा लिया. अमित शाह ने कहा बंगाल में बीजेपी की लहर है. बीजेपी की सरकार बनने पर ‘गुंडों’ को सबक सिखाया जाएगा. सारे ‘गुंडों’ को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा. अमित शाह हमेशा ‘गुंडों’ का जिक्र करके टीएमसी पर निशाना साधते रहे हैं. इस बार अमित शाह गोसाबा की चुनावी रैली से उपद्रव करने वालों को सख्त लहजे में चेतावनी भी दे डाली.

‘ममता सरकार में इलाके का विकास नहीं’

गोसाबा की चुनावी सभा में अमित शाह ने इलाके के पिछड़ेपन का जिक्र भी किया. अमित शाह ने कहा कि यह इलाका राजधानी कोलकाता के काफी करीब होने के बावजूद विकास के मामले में पिछड़ा है. ममता बनर्जी और उनकी सरकार ने इस इलाके के विकास की हमेशा अनदेखी की है. सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें की गई. विकास के लिए कुछ भी नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि आज पश्चिम बंगाल की भूमि भ्रष्टाचार, तोलाबाजी का अड्डा बन चुकी है. इस इलाके में ना तो स्वास्थ्य सुविधाएं हैं और ना ही कुछ और ही सुविधा दी गई है. अमित शाह ने चुनावी सभा के मंच से भरोसा दिया कि सरकार बनने पर इलाके का समुचित विकास किया जाएगा. इस इलाके के लोगों की समस्याओं का समाधान होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें