1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp star campaigner and actor mithun chakraborty claims from birbhum says bjp government in bengal after may 2

बीरभूम से ‍स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती का दावा, बोले- 2 मई के बाद बंगाल में BJP सरकार तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम से ‍स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती का दावा, बोले- 2 मई के बाद बंगाल में BJP की सरकार
बीरभूम से ‍स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती का दावा, बोले- 2 मई के बाद बंगाल में BJP की सरकार
prabhat khabar

बीरभूम (मुकेश तिवारी) : आठवें चरण के चुनाव प्रचार में उतरे बीजेपी के स्टार प्रचारक, नेता और डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया, 2 मई के बाद बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी. बीरभूम जिले के सैंथिया विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट पिया साहा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, 2 मई के बाद बंगाल में परिवर्तन की सरकार आ रही है. बीजेपी ही बंगाल का विकास करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल को लेकर जो सपना देखा है वह पूरा करेंगे.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, बंगाल असल में सोनार बांग्ला कहलायेगी. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा, परिवर्तन की सरकार आने के बाद बंगाल की प्रत्येक युवतियों -महिलाओं को सभी बसों में निशुल्क ट्रांसपोर्ट की सुविधा दी जाएगी. गर्भवती को विभिन्न ब्लॉक अस्पतालों में एसी की सुविधा मिलेगी. विधवा भत्ता समेत जन्म से लेकर मृत्यु तक महिलाओं को भत्ता मिलेगा. किसानों के हित में राज्य की परिवर्तन की सरकार विभिन्न योजनाओं से उन्हें लाभ पहुंचाएगी.

इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा प्रार्थी प्रिया साहा के समर्थन में लोगों से भारी मतों से वोट देने का भी आह्वान किया. बता दें कि बीरभूम से पहले मिथुन चक्रवर्ती जिले के बोलपुर विधानसभा क्षेत्र के इलमबाजार में एक जनसभा में पहुंचे. लेकिन वो मंच पर नही गए. हालांकि इसका कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा, उनके आने से वहां अतिरिक्त भीड़ हो गई, जिसके कारण वो मंच पर नहीं गए .

मालूम हो कि इससे पहले मालदा में मिथुन चक्रवर्ती की सभा में भीड़ उमड़ने और कोविड गाइडलाइंस की अवहेलना को लेकर चुनाव आयोग ने मिथुन की सभा को लेकर मामला दर्ज किया है. उस मामले के बाद सोमवार को बीरभूम में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती मंच पर नहीं चढ़े जब भीड़ उमड़ पड़ी. उन्होंने अपने वाहन से ही मीडिया से बात करते हुए कहा पश्चिम बंगाल में नि:संदेह परिवर्तन की सरकार आएगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें