1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp star campaigner amit shah and jp nadda mega rally and road show in bengal on 23 march read details of bjp star stud battle ground bengal election campaign abk

बंगाल में ‘सुपर मंगल’वार, अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो, सभा भी करेंगे BJP के ‘चाणक्य’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में ‘सुपर मंगल’वार, अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो
बंगाल में ‘सुपर मंगल’वार, अमित शाह और जेपी नड्डा का रोड शो
सोशल मीडिया

Amit Shah Mission Bengal: बंगाल चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को है. इसके पहले बीजेपी ने स्टार प्रचारकों को संग्राम में उतार दिया है. बंगाल की धरती पर मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो और मेगा रैली हो रहा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रोड शो करने वाले हैं. इसके पहले रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह बंगाल में सभा कर चुके हैं. अमित शाह ने चुनावी सभा के बाद बीजेपी का बंगाल के लिए सोनार बांग्ला घोषणापत्र भी जारी किया था.

अमित शाह का मंगलवार को ‘डबल धमाका’

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में मंगलवार को सभा और रोड शो का डबल धमाका करने वाले हैं. अमित शाह सबसे पहले गोसाबा के मंडी मठ में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मेदिनीपुर में किरानीतला से गोलकौन चौक और मेदिनीपुर तक होने वाले रोड शो में शामिल होंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक अमित शाह के रोड शो और चुनावी सभा की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की घाटाल में रोड शो

एक तरफ मंगलवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह रोड शो और सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा घाटाल में रोड शो करने वाले हैं. जेपी नड्डा की घाटाल टाउन में रोड शो की खबरें सामने आई है. अमित शाह घाटाल टाउस से कुशपाता तक रोड शो करने वाले हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक रोड शो के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सभा को भी संबोधित कर सकते हैं.

अमित शाह और जेपी नड्डा के बाद ‘मोदी मैजिक’

अमित शाह और जेपी नड्डा के रोड शो के बाद 24 मार्च को पीएम मोदी कांथी में चुनावी सभा संबोधित करने वाले हैं. पार्टी का दावा है 24 मार्च की कांथी रैली बंगाल चुनाव का सुपर शो होने वाला है. इस रैली में पीएम मोदी के मंच पर टीएमसी सांसद और नंदीग्राम से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी की मौजूदगी की भी खबरें सामने आई है. 24 मार्च के बाद पीएम मोदी 1 अप्रैल को मथुरापुर के बाद उलबेड़िया और 3 अप्रैल को आराम बाग में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें