1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp rally union home minister amit shah up cm yogi adityanath in nandigram defence minister rajnath singh actor turned bjp politician mithun chakraborty former cricketer and bjp mp gautam gambhir bengal election rally on 25th march abk

बंगाल के महासंग्राम में 25 को BJP का ‘सुपर शो’, नंदीग्राम में योगी, अमित शाह, राजनाथ, ‘डिस्को डांसर’ मिथुन दा की भी रैली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल के महासंग्राम में 25 को BJP का ‘सुपर शो’
बंगाल के महासंग्राम में 25 को BJP का ‘सुपर शो’
प्रभात खबर ग्राफिक्स
  • बंगाल चुनाव में गुरुवार को बीजेपी का सुपर शो

  • अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, राजनाथ सिंह, गौतम गंभीर, मिथुन चक्रवर्ती की रैली

  • पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 27 मार्च को है. इसको लेकर बीजेपी ने बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है. पीएम मोदी ने बुधवार को कांथी में चुनावी सभा को संबोधित किया. अब, बीजेपी के दूसरे दिग्गज नेताओं की बारी है. गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के स्टारक प्रचार और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर, एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती रैली करेंगे.

अमित शाह की बैक टू बैक चुनावी सभाएं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को पश्चिम बंगाल में बैक टू बैक चुनावी सभाएं करने वाले हैं. अमित शाह की पुरुलिया जिले के बाघमुंडी (सुबह 11.30 बजे), झारग्राम (दोपहर 1.10 बजे), तमलुक लोकसभा सीट के शांतिपुर (दोपहर 2.45 बजे) और बिष्णुपुर (शाम 6.30 बजे) में चुनावी सभाएं प्रस्तावित हैं. बिष्णुपुर में अमित शाह बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ की सभा

पहले चरण की वोटिंग से पहले गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभाएं भी होनी है. राजनाथ सिंह की सभा जयनगर, चंडीतला के गरालगच हाई स्कूल, तेलडांगा के सिमलापाला हाई स्कूल में तय है. जबकि, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रूद्र नगर, जयंती खेजुरी डांगा मैदान और नंदीग्राम तेखाली बाजार मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं.

मैदान में मिथुन चक्रवर्ती और गौतम गंभीर भी...

बंगाल चुनाव की पिच पर क्रिकेटर गौतम गंभीर भी प्रचार करते दिखेंगे. एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती भी पार्टी कैंडिडेट्स के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती छतना के बांग्लार मैदान में रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद मिथुन दा सालतोड़ा, झारग्राम, रायपुर में होने वाले रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी गुरुवार को तीन चुनावी सभाएं करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें