1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp protest against tmc supporters for joining bjp clash between two parties police reached the spot in durgapur bengal

Bengal Election 2021: TMC समर्थकों के BJP में शामिल होने का विरोध, दुर्गापुर में दो पक्षों में झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 TMC समर्थकों के BJP में शामिल होने का विरोध, दुर्गापुर में दो पक्षों में झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस
TMC समर्थकों के BJP में शामिल होने का विरोध, दुर्गापुर में दो पक्षों में झड़प, मौके पर पहुंची पुलिस
prabhat khabar

निमाई दास: दुर्गापुर शहर के 36 नंबर वार्ड के अंतर्गत मायाबाजार इलाके में गुरुवार की शाम सैंकड़ों टीएमसी समर्थकों के बीजेपी में शामिल होने को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गयी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. इस बवाल के कारण टीएमसी समर्थकों को बीजेपी में शामिल नहीं कराया जा सका. बता दें कि बीजेपी की तरफ से गुरुवार को 36 नंबर वार्ड के मायाबाजार, वारिया इलाके में चुनाव प्रचार किया जाना था.

चुनाव प्रचार शुरू होने के पहले 36 नंबर वार्ड के अंतर्गत सैकड़ों टीएमसी युवा समर्थक बीजेपी कैंडिडेट लखन घोरुई के नेतृत्व में बीजेपी का झंडा थामना चाहते थे. इस बाबत सभी टीएमसी समर्थक वहां इकट्ठा हो गये. जब उन सभी टीएमसी समर्थकों को बीजेपी में शामिल करवाया जाने वाला था तभी इलाके के बीजेपी समर्थकों ने इसका विरोध शुरू कर दिया.

बीजेपी समर्थकों ने जमकर विरोध किया जिसके कारण इलाके में तनाव पैदा हो गयी. इसके बाद स्थिति को देखते हुए टीएमसी समर्थकों के शामिल करवाने का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू किया. इस मामले में 36 नंबर वार्ड के 181 नंबर बूथ अध्यक्ष रामकुमार साव ने आरोप लगाया टीएमसी से शामिल होने वालों के साथ इलाके के बीजेपी समर्थकों का सालों से राजनीतिक विवाद चल रहा है.

बीजेपी कैंडिडेट बिना सूचना दिये ही इन टीएमसी समर्थकों को बीजेपी में शामिल करवाना चाहते थे. रामकुमार साव का आरोप है, ये टीएमसी समर्थक अवैध कार्यों में लिप्त हैं जिसे बीजेपी समर्थक किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं कर सकते हैं. वही इस बारे में स्थानीय टीएमसी नेता सिकंदर मल्लिक ने कहा टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले कुछ युवकों को चिन्हित किया गया है. ऐसे मीरजाफरो की शिकायत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से की जायेगी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जायेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें