1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp president dilip ghosh accused tmc workers threatening voters

Bengal Election 2021: मतदाताओं को धमका रहे हैं TMC के कार्यकर्त्ता, BJP अध्यक्ष दिलीप घोष का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष
दिलीप घोष
Facebook

कोलकाता: शनिवार को पहले चरण के तहत राज्य के पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है.इसी बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता मतदाताओं को धमका रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ताओं को मारा पीटा जा रहा है. जगह-जगह हिंसा हो रही है.

मतदाताओं को धमकाकर मतदान को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है. संबनधित कई प्रशासनिक अधिकारियों को फोन किया गया, लेकिन अधिकारी जवाब नहीं दे रहे हैं. चुनाव आयोग को इस बारे में बताया गया है. अगर इस पर लगाम लगता है, तो ठीक है, नहीं तो भाजपा भी जवाबी पलटवार करने में सक्षम है.

उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी और इसके लिए लोगों ने मन बना लिया है. राज्य भर में जो माहौल है, वह बदलाव की ओर संकेत देता है. बता दें कि बंगाल चुनाव को लेकर सभी मीडिया चैनल और संस्था अपना- अपना ओपिनियन पोल सामने ला रही है. ओपिनियन पोल के अनुसार चुनाव में बंगाल में बीजेपी की बढ़त देखी जा रही है.

इन ओपिनियन पोल के अनुसार बीजेपी की जीत और टीएमसी की हार का दावा किया जा रहा है. ममता बनर्जी का दावा है कि इस बार भी बंगाल की जनता टीएमसी का ही साथ देगी. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा अमित शाह कितना भी ओपिनियन पोल में हेराफेरी कर लें मगर बंगाल में जीत टीएमसी की होगी. बंगाल में 200 सीट का दावा करने वाली बीजेपी को 75 सीट से ज्यादा सीटें नहीं मिलेगी.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें