1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp national president jp nadda targets tmc says scamster tmc will have to overthrow from bengal in burdwan

जेपी नड्डा का टीएमसी पर निशाना, कहा- अब घोटालेबाज सरकार का जाना तय

By Guest Contributor
Updated Date
जेपी नड्डा का टीएमसी पर निशाना, कहा- अब घोटालेबाज सरकार का जाना तय
जेपी नड्डा का टीएमसी पर निशाना, कहा- अब घोटालेबाज सरकार का जाना तय
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): बंगाल में चुनाव प्रचार में सभी पार्टियां जुट गयी है. शुक्रवार पानागढ़ बाजार में गलसी से बीजेपी कैंडिडेट विकास विश्वास के समर्थन में रोड शाे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए. रोड शो से जेपी नड्डा ने टीएमसी पर हमला बोला. जेपी नड्डा ने कहा बंगाल से घोटालेबाज टीएमसी सरकार का जाना तय है. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कहा बंगाल के युवाओं का जोश, उनका हर्षोल्लास देखकर मैं उत्साहित हो गया हूं. जिस तरह से आज पानागढ़ बाजार में युवाओं ने बीजेपी कैंडिडेट विकास विश्वास के समर्थन में रोड शो में भाग लिये हैं, इससे साफ पता चलता है कि राज्य की तानाशाही टीएमसी सरकार का अंत होने वाला है.

शुक्रवार को पानागढ़ बाजार में गलसी विधानसभा के बीजेपी कैंडिडेट विकास विश्वास के समर्थन में रोड शो में जेपी नड्डा ने कहा घोटालेबाजों की टीएमसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बंगाल में बीजेपी की सरकार का आना जरूरी है. उन्होंने कहा, टीएमसी सरकार ने अंबेडकर के संतानों का अपमान किया है. हम इस सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे. बंगाल के दलित वर्ग भी टीएमसी को माफ नहीं करेगी. जेपी नड्डा ने कहा, घोटालों की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए यहां की जनता को अपनी लोकतांत्रिक मताधिकार का प्रयोग करना होगा.

जेपी नड्डा ने कहा मौजूदा सरकार ने राज्य में अवैध बालू खनन ,कोयला खनन ,पत्थर खनन कर जो घोटालों का अंबार लगाया है इस घोटाले वाली सरकार को रहने का कोई अधिकार नहीं है. जेपी नड्डा ने कहा मां, माटी और मानुष की सरकार ने बंगाल की जनता से धोखा किया है. किसी भी वादा को पूरा नहीं किया लेकिन बीजेपी बंगाल में सरकार बनाती हैं तो बंगाल का विकास निश्चित है. पीएम नरेंद्र मोदी ही बंगाल को सोनार बांग्ला बना सकते हैं.

जेपी नड्डा ने कहा मैं नववर्ष की बधाई देते हुए यह आशा करता हूं र्ंयहां की जनता विकास और विश्वास का साथ देगी. जेपी नड्डा ने यह भी कहा महिला मुख्यमंत्री के राज में यहां कोई महिला सुरक्षित नहीं हैं. इसलिए उन्हें मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है. जेपी नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री के भाईपो (भतीजे) अभिषेक बनर्जी को राज्य की गद्दी कभी नहीं मिल पाएगी. भाईपो का सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगी क्योंकि इस बार बीजेपी बंगाल में परिवर्तन की सरकार बना रही है.इस दौरान जेपी नड्डा के साथ गलसी के बीजेपी कैंडिडेट विकास विश्वास और बर्दवान -दुर्गापुर के बीजेपी सांसद एस एस आहलूवालिया भी मौजूद थे.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें