1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp national president jp nadda gave advice to mamata banerjee said take lesson from pm narendra modi in birbhum

बीरभूम से जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी को दी नसीहत, कही यह बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम से जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी को दी नसीहत, जानिए क्या कहा?
बीरभूम से जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी को दी नसीहत, जानिए क्या कहा?
prabhat khabar

बीरभूम/पानागढ़ (मुकेश तिवारी): बंगाल में 8 चरणों में से 3 चरणों की वोटिंग बाकी है. बाकी 3 चरणों की वोटिंग के लिए बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरा दमखम लगा दिया है. आज बीरभूम में चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीएमसी सुप्रीमो को नसीहत दे डाली. जेपी नड्डा ने कहा, ममता बनर्जी जयश्री राम के नारे चिढती है. वो बात- बात पर गुस्सा करती है. ममता बनर्जी को पीएम नरेंद्र मोदी से सीख लेनी चाहिए.

जेपी नड्डा ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी कितनी शालिनता और नर्मी से बात करते हैं. ममता बनर्जी को इस मामले में पीएम मोदी से सीख लेने की जरूरत है. सोमवार को बीरभूम जिले की सिउड़ी चिंपायी वृंदावनी मैदान में बीजेपी कैंडिडेट के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे जेपी नड्डा ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा, बीरभूम जिले की पवित्र मिट्टी और गुरुदेव रवींद्रनाथ ठाकुर के पावन भूमि को मैं प्रणाम करता हूं.

जेपी नड्डा की जनसभा में उमड़ी भीड़
जेपी नड्डा की जनसभा में उमड़ी भीड़
प्रभात खबर

बीरभूम की इस भूमि ने कई क्रांतिकारी और शहीद को जन्म दिया जिन्होंने देश सेवा में अपने प्राण न्यौछावर कर दिये. मगर इसी भूमि से जन्मी दीदी (ममता बनर्जी) जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती है.जेपी नड्डा ने कहा, यू हीं जय श्री राम के नारे से ममता दीदी चिढ़ती रही तो वो दिन दूर नहीं है जब यही जय श्री राम का नारा उनके पतन का कारण बनेगी. जेपी नड्डा ने कहा, आखिर ममता बनर्जी को इतना गुस्सा और इतना चिढ़ कहां से आता है?

इस पर जेपी नड्डा ने कहा, ममता दीदी को पीएम नरेंद्र मोदी से सीख लेनी चाहिए और नर्मी से बात करनी चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा, बंगाल 10 वर्षों में गर्त में समा गया है. बंगाल का वास्तविक विकास नई परिवर्तन की सरकार में ही हो पाएगा. क्योंकि डबल इंजन की सरकार केंद्र और बंगाल में दोनों तरफ से चलेगी और केंद्र की योजनाओं को पश्चिम बंगाल में लागू किया जाएगा और पश्चिम बंगाल का विकास होगा.

जेपी नड्डा ने कहा मां,माटी और मानुष की सरकार के दिन ढल गए हैं. अब इस सरकार का जाना तय है. जेपी नड्डा ने टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी तंज कसा. जेपी नड्डा ने कहा, बीरभूम जिले से अवैध पत्थर खनन, बालू खनन, कोयला खनन ,अब सब खनन बंद हो जाएगा.भाईपो (अभिषेक बनर्जी) का खेला खत्म हो चुका है. जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर हमला बोला और कहा, जो स्वयं बंगाल की संस्कृति नहीं जानती है वो हम लोगों को संस्कृति सिखाएंगी?

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें