1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp nandigram candidate suvendu adhikari faces protest angry tmc supporters thrashes his vehicle too in asad talla area abk

Bengal Election 2021: नंदीग्राम में ‍शुभेंदु की गाड़ी पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप, शेख सूफियान पर बयान से विरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम में सभा से लौटते वक्त शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप
नंदीग्राम में सभा से लौटते वक्त शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप
Prabhat Khabar

Bengal Election 2021: बंगाल चुनाव की हॉटसीट नंदीग्राम में नेताओं पर हमले का घटनाएं थमने का नाम नहीं रही हैं. अब, आसादतल्ला में सभा से लौटते वक्त नंदीग्राम सीट से बीजेपी के कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमले की खबर सामने आई है. बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के सामने प्रदर्शन भी किया गया. घटना के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है. आसादतल्ला इलाके से सभा करने के बाद शुभेंदु अधिकारी निकल रहे थे. वहीं, भीड़ ने उन पर अमर्यादित टिप्पणी की. रविवार को भी नंदीग्राम से लेफ्ट कैंडिडेट मीनाक्षी मुखर्जी ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया था.

गाड़ी के सामने विरोध प्रदर्शन के बाद हमला

बताया जाता है कि जब बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी अपनी गाड़ी के पास जाने लगे तब कुछ लोग सामने से आकर उनके सामने प्रदर्शन करने लगे. उन सभी के हाथों में टीएमसी का झंडा था. प्रदर्शन के बाद गाड़ी से शुभेंदु अधिकारी के सिक्युरिटी अधिकारी बाहर निकले और स्थिति को नियंत्रित करने लगे. दूसरी तरफ, मौके पर सेंट्रल फोर्स भी पहुंच गई. सेंट्रल फोर्स के आते ही शुभेंदु अधिकारी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गये. इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया. शुभेंदु की गाड़ी पर हमले की खबर भी आई.

शुभेंदु अधिकारी पर ममता के गंभीर आरोप 

दूसरे फेज में नंदीग्राम के अलावा 30 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. हाॅटसीट नंदीग्राम में सोमवार को एक के बाद एक सीएम ममता बनर्जी की तीन चुनावी रैली थी. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने शिशिर और शुभेंदु अधिकारी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि साल 2007 में लेफ्ट के गुंडों ने पुलिस ड्रेस में गोली चलाया था. इस बार शुभेंदु अधिकारी पुलिस की ड्रेस खरीदवा रहे हैं ताकि वर्दी की आड़ में हमला कराया जा सके. वो लोगों को बीजेपी को वोट देने के लिए डरायेंगे.

शेख सूफियान पर बयान देना पड़ा भारी

दूसरी तरफ चुनाव प्रचार में उतरे शुभेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी पर तंज कसा. उन्हाेंने कहा जीतने के बाद ममता बनर्जी वापस चली जाएंगी. नंदीग्राम की जनता को शेख सूफियान के घर जाकर आत्मसमर्पण करना पड़ेगा. आरोप है इसी बयान के बाद शुभेंदु अधिकारी पर हमला किया गया. बड़ी बात यह है कि इससे पहले भी शुभेंदु अधिकारी को टीएमसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा था. पहले फेज की वोटिंग के दिन शु‍भेंदु के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर हमला किया गया था.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें