1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp leader kidnapped before elections in birbhum tmc accused in bengal election news update

बीरभूम में चुनाव से पहले BJP नेता के अपहरण से मचा हड़कंप, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम में चुनाव से पहले BJP नेता का अपहरण, TMC पर आरोप
बीरभूम में चुनाव से पहले BJP नेता का अपहरण, TMC पर आरोप
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): बीरभूम जिले के पाड़ुई में एक बीजेपी नेता के अपहरण का मामला सामने आया है.अपहृत बीजेपी नेता की पहचान घनश्याम महार के रूप में हुई है. इस घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है. बीरभूम में चुनाव से पहले बीजेपी नेता के अपहरण के कारण इलाके में तनाव है. साथ ही घटना के खिलाफ बीजेपी समर्थकों में भी नाराजगी देखी जा रही है. सुबह से ही एसपी कार्यालय के सामने बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक धरना पर बैठे हैं.

इस घटना को लेकर बीजेपी के जिला नेता तपन दास का आरोप है, मंगलवार देर रात सिउड़ी के पुरन्दरपुर के पेट्रोल पंप के निकट बीजेपी अंचल नेता घनश्याम महार का टीएमसी के गुंडों ने अपहरण कर लिया है. उनका आरोप यह भी है, कुछ दिन पहले ही पुरन्दरपुर में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प हुई थी. इस घटना को लेकर बीजेपी ने टीएमसी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी थी.

बीजेपी नेताओं का आरोप है, पिछले दो दिनों से घनश्याम महार पर टीएमसी समर्थक थाने से मामला हटा लेने का दबाव डाल रहे थे. वहीं बीजेपी के अन्य नेताओं का कहना है, थाने में शिकायत दर्ज कराने के कारण ही घनश्याम महार का टीएमसी के गुंडों ने अपहरण किया है. वहीं इन आरोपों को टीएमसी ने अस्वीकार किया है. टीएमसी की तरफ से बताया गया है इस घटना में टीएमसी का कोई हाथ नहीं है.

इधर इस मामले को लेकर पुलिस भी जांच में जुट गयी है और बीजेपी नेता की तलाश कर रही है. वहीं इस मामले में यह भी सामने आया है, घनश्याम महार के साथ शिवनाथ महार पर भी अपहरणकर्ताओं ने हमला किया था. शिवनाथ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना को लेकर बुधवार सुबह से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बीरभूम एसपी कार्यालय के समक्ष धरना पर बैठे है.

स्थानीय लोगों की मानें तो, फिल्मी अंदाज में बीजेपी नेता का अपहरण किया गया है.बुधवार दोपहर तक बीजेपी नेता का कुछ भी पता नहीं चल पाया. इसके साथ ही इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार भी नहीं किया गया है. बता दें कि आठवें चरण 29 अप्रैल को बीरभूम सहित 4 जिलों में वोटिंग होनी है. इसका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें