1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp leader and dance guru mithun chakraborty road show not allowed in behala angry bjp supporters arrived in front of the police station

Bengal Chunav 2021: बेहला में मिथुन की रैली को नहीं मिली इजाजत तो थाना के सामने पहुंचे बीजेपी समर्थक, किया हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेहला में मिथुन की रैली को नहीं मिली इजाजत तो थाना के सामने पहुंचे बीजेपी समर्थक
बेहला में मिथुन की रैली को नहीं मिली इजाजत तो थाना के सामने पहुंचे बीजेपी समर्थक
twitter

Bengal Chunav 2021: चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन डांस के महागुरु और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को बेहला में रोड शो की अनुमति नहीं मिलने पर बीजेपी समर्थकों में नाराजगी देखी गयी. नाराज बीजेपी समर्थक थाने के सामने पहुंचे और विरोध जताया. रोड शो की अनुमति नहीं मिलने पर मिथुन का रोड शो रद्द कर दिया गया. बता दें कि आज बेहला पश्चिम से बीजेपी की फिल्म स्टार कैंडिडेट श्रावंती चटर्जी और बेहला पूर्व से बीजेपी की फिल्म स्टार कैंडिडेट पायल सरकार के समर्थन में बेहला में मिथुन चक्रवर्ती को रोड शो करना था.

मगर, गुरुवार को रोड शो की अनुमति नहीं दी गयी. साथ ही डोर टू डोर प्रचार के लिए भी बीजेपी को अनुमति नहीं देने का आरोप लगा है. दूसरी तरफ, मिथुन के रोड शो को अनुमति नहीं मिलने पर पर्णश्री थाना इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. बीजेपी समर्थकों में इस घटना को लेकर नाराजगी देखी गयी. इसके विरोध में बीजेपी कैंडिडेट श्रावंती चटर्जी भी थाने पहुंची. थाने के सामने सड़क जाम कर बीजेपी समर्थकों ने प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के समझाने पर अवरोध समाप्त किया गया.

बीजेपी ने मिथुन के रोड शो के रद्द किये जाने का सीधा आरोप टीएमसी पर लगाया गया है. बेहला पश्चिम की बीजेपी उम्मीदवार और टाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रावंती ने कहा, टीएमसी डर गयी है. इसलिए इस तरह से बीजेपी के चुनाव प्रचार को रोका जा रहा है. मगर, टीएमसी जितना भी जोर लगा लें, बीजेपी की लहर को नहीं रोक सकती हैं. बता दें कि बेहला पूर्व और बेहला पश्चिम में बीजेपी कैंडिडेट्स के समर्थन में मिथुन चक्रवर्ती का आज रोड शो होना था.

मिथुन के रोड शो के लिए बुधवार की दोपहर 12 बजे सुविधा ऐप के जरिए अनुमति के लिए बीजेपी की तरफ से आवेदन किया गया था. रात 8 बजे बीजेपी को बताया गया, उन्हें रोड शो की अनुमति नहीं है.इसके बाद बीजेपी की तरफ से डोर टू डोर प्रचार करने का फैसला लिया गया. इसके लिए पर्णश्री थाने में आवेदन भी किया गया लेकिन बीजेपी को थाने से भी अनुमति नहीं दी गयी. इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. बाद में मिथुन चक्रवर्ती ने टालीगंज में बाबुल सुप्रियो के समर्थन में रोड शो किया.

मिथुन के रोड शो को रद्द किये जाने को लेकर बीजेपी के प्रदेश महासचिव शायंतन बसु का कहना है, यह बहुत दुर्भाग्यजनक घटना है. बंगाल की पुलिस अभी तक टीएमसी के इशारे पर ही काम कर रही हैं. बीजेपी के खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है. वहीं पुलिस की तरफ से बताया गया, रोड शो की अनुमति सुविधा ऐप से नहीं दी गयी थी जिसके कारण रोड शो की अनुमति थाने ने नहीं दी. मालूम हो कि 10 अप्रैल को चौथे चरण की वोटिंग है. बेहला पूर्व और बेहला पश्चिम सहित 44 सीटों पर शनिवार को वोटिंग है.

Posting by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें