1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp defeat and trinamool congress victory certain claim by tmc candidate

Bengal Election 2021: इस सीट पर बंपर वोटों से जीतेगी ममता बनर्जी की पार्टी, तृणमूल कांग्रेस के कैंडिडेट छोटन किस्कु का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
पीटीआई

खोरीबाड़ी : तृणमूल कार्यकर्ता ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में पूरी ताकत झोंक दी. फांसीदेवा - खोरीबाड़ी विधानसभा के पूरे क्षेत्रों में तृणमूल कांग्रेस द्वारा चुनाव प्रचार जोरो शोरो से किया जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को फांसीदेवा विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार छोटन किस्कू के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार शुरू किया.

खोरीबाड़ी प्रखंड युवा तृणमूल कांग्रेस व बुढ़ागंज अंचल युवा तृणमूल कांग्रेस ने खाेरीबाड़ी प्रखंड अंतर्गत बुढ़ागंज ग्राम पंचायत के थानझोड़ा चाय बागान एवं चुनमुनि गांव में छोटन किस्कू के समर्थन में दीवार लेखन समेत चुनाव प्रचार किया गया और मतदाताओं से अपने प्रत्याशी को वोट डालने की अपील की गयी. इस मौके पर प्रखंड युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष किशोरी मोहन सिंह, बुढ़ागंज अंचल के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा, बुढ़ागंज अंचल युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष जयंत एक्क, महिला नेत्री डालिया चंद्र समेत अन्य तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इस दौरान तृणमूल फांसीदेवा प्रत्याशी छोटन किस्कु ने कहा भाजपा की हार तय है और तृणमूल कांग्रेस की जीत निश्चित है. तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने पिछले दस वर्षों से राज्य के विकास के लिए काफी महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं. देश के विकासशील राज्यों में बंगाल का स्थान सबसे आगे है और यह काफी तेजी से विकसित हो रहा है. इसके बाद भी विपक्षी पार्टियों द्वारा तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर कोसा और कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतर आयी है. वह आम भारतीयों को प्रताड़ित करने के लिए कभी एनपीआर, सीएए और एनआरसी जैसे काला कानून को लाते हैं और आधुनिक भारत को प्राचीन काल में ढकेलने में तुले हुए हैं तो अब वर्तमान में किसानों को हक को मारने के लिए कृषि बिल लेकर आई है , जिससे जनता नाखुश है और जनता ममता बनर्जी को फिर से मुख्यमंत्री बनायेगी.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें