1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidates from 3 districts including bhatapara filled the nomination

Bengal Election 2021: सांसद अर्जुन सिंह के बेटे पवन सिंह ने भाटापारा से किया पर्चा दाखिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाटापारा सहित 3 जिलों के BJP प्रत्याशियों ने भरा पर्चा
भाटापारा सहित 3 जिलों के BJP प्रत्याशियों ने भरा पर्चा
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा, नोआपाड़ा, खड़दह और नैहाटी के भाजपा प्रत्याशियों ने गुरुवार को अपना-अपना नामांकन दाखिल किया. इधर, भाटपाड़ा से विधायक व भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह ने नामांकन से पूर्व बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह के साथ मं‍दिर में जाकर पूजा-अर्चना की. फिर रैली के साथ बैरकपुर एसडीओ दफ्तर पहुंचे थे.

इसी तरह नोआपाड़ा से भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह अपने समर्थकों के साथ रैली करते हुए बैरकपुर एसडीओ दफ्तर पहुंचे थे और अपना नामांकन जमा दिया. नैहाटी और खड़दह से भाजपा प्रत्याशी फाल्गुनी पात्र व शीलभद्र दत्त ने भी नामांकन दाखिल किया. मौके पर शीलभद्र दत्त ने बैरकपुर की घटना को लेकर कहा कि तृणमूल को समझ में आ गयी है कि दमदम से लेकर बीजपुर तक एक भी सीट नहीं जीत पायेगी, जिस कारण तृणमूल के लोग हिंसा कर रहे हैं.

उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव एसडीओ दफ्तर में गुरुवार को भाजपा के चार प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दाखिल किया. बनगांव दक्षिण केंद्र के प्रत्याशी स्वपन मजुमदार रैली के माध्यम से एसडीओ दफ्तर पहुंचे और नामांकन दाखिल किया. इसी तरह बागदा के प्रत्याशी विश्वजीत दास, बनगांव उत्तर के प्रत्याशी अशोक कीर्तनिया और गाइघाटा के प्रत्याशी सुब्रत ठाकुर भी रैली लेकर एसडीओ दफ्तर पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया.

इधर, उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. वह सुबह-सुबह हाबरा स्टेशन पहुंचे थे. फिर साधारण लोगों के साथ लाइन में लग कर टिकट लिया और दस बजे बनगांव-बारासात लोकल पकड़ कर बारासात स्टेशन पर उतरे. इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बारासात डीएम कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. इधर, अशोकनगर से भाजपा प्रत्याशी तनुजा चक्रवर्ती ने भी अपना नामांकन दाखिल किया.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें