1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidate niladri shekhar danas chargesheet poster viral in bankura district bengal

Bengal Chunav 2021: बांकुड़ा में BJP कैंडिडेट के 'चार्जशीट' पर मचा बवाल, वोट नहीं देने की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांकुड़ा में BJP कैंडिडेट के 'चार्जशीट' पर मचा बवाल
बांकुड़ा में BJP कैंडिडेट के 'चार्जशीट' पर मचा बवाल
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट्स को लेकर पोस्टर वार छिड़ गया है. कुछ दिन पहले विष्णुपुर में बीजेपी कैंडिडेट तन्मय घोष का चार्जशीट पोस्टर शहर में लगाया गया था. अब बांकुड़ा में बीजेपी कैंडिडेट नीलाद्री शेखर दाना का चार्जशीट पोस्टर वायरल किया गया है. बांकुड़ा के विभिन्न इलाकों में ऐसे पोस्टर लगाये गये हैं. इस पोस्टर के साथ ही बांकुड़ा की जनता से नीलाद्री शेखर दाना को वोट नहीं देने की अपील की जा रही है.

पोस्टर पर लिखा है - नीलाद्री शेखर दाना का चार्जशीट. इस पोस्टर में एक तरफ नीलाद्री शेखर दाना का व्यंगात्मक फोटो बनाया गया है और दूसरी तरफ उनके खिलाफ तीन तरह के आरोपों को बताया गया है. इस पोस्टर के अनुसार उन पर पहला आरोप है दंगा और अपराधिक क्रियाकलाप में लिप्त रहना. दूसरा आरोप है हथियार का इस्तेमाल करना और लोगों की हत्या की कोशिश करना. वहीं नीलाद्री शेखर दाना पर तीसरा आरोप है महिलाओं पर कटूक्ति और छेड़छाड़ करना.

इस चार्जशीट पोस्टर के नीचे लिखा हुआ है कि ऐसे अपराधी को वोट ना दे. इन आरोपों से लैस चार्जशीट पोस्टर किसने इलाके में लगाया गया है, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. इस मामले में बीजेपी का आरोप है कि विपक्षी पार्टियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि बीजेपी के नये और पुराने समर्थकों के विवाद का मामला है.

बता दें कि दूसरी पार्टियों से बीजेपी में शामिल होने वाले कैंडिडेट से बीजेपी के पुराने समर्थकों में नाराजगी है. उनका आरोप है कि पुराने बीजेपी नेताओं की जगह दूसरे पार्टियों से आये नये लोगों को बीजेपी में प्राथमिकता दी जा रही है और उन्हें टिकट दिया जा रहा है. अपने मनपसंद कैंडिडेट ना पाकर बीजेपी समर्थकों में असंतोष है . इसके कारण कई जगहों पर बीजेपी समर्थकों ने कैंडिडेट बदलने की मांग पर प्रदर्शन भी किया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें