1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidate from bali seat vaishali dalimia files nomination other party candidates also claimed of winning election before voting

Bengal Election 2021: चुनाव से पहले ही वैशाली डालमिया का जीत का दावा, अलग अंदाज ‍में BJP प्रत्याशियों का नामांकन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021
Bengal Chunav 2021
Prabhat Khabar

हावड़ा : बाली सीट से भाजपा प्रत्याशी वैशाली डालमिया ने सोमवार को नामांकन भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है. उन्हें विश्वास है कि बाली की जनता उनके सिर पर फिर से जीत का सेहरा बांधेगी और बाली में कमल फूला खिलाकर वह पार्टी के विश्वास पर खरा उतरेंगी.

वहीं, दक्षिण हावड़ा के प्रत्याशी रंतिदेव सेनगुप्ता ने भी नामांकन दाखिल किया. मालूम रहे कि बाली सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना है. तृणमूल ने यहां से डॉक्टर राणा चटर्जी व संयुक्त मोर्चा ने जेएनयू की छात्रा दीपशिता धर को प्रत्याशी बनाया है.

देवव्रत विश्वास ने पर्चा भरा

सोमवार को सप्तग्राम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवव्रत विश्वास ने अपना पर्चा दाखिल किया. हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी के साथ वो चुंचुड़ा एसडीओ कार्यालय पहुंचे और नामांकन दाखिल किया. श्री विश्वास ने इससे पहले बांसबेड़िया के हंसेश्वरी मंदिर में पूजा की और फिर रैली के माध्यम से नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

वहीं दूसरी तरफ दक्षिण हावड़ा सीट से जनता दल (यूनाइटेड) प्रत्याशी श्रीकांत घोष ने सोमवार सुबह न्यू क्लेक्ट्रेट बिल्डिंग में अपना पर्चा दाखिल किया. इस सीट पर श्री घोष की लड़ाई तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी नंदिता चौधरी, भाजपा के रंतिदेव सेनगुप्ता व संयुक्त मोर्चा के सौमित्र अधिकारी से होगी. उल्लेखनीय है कि हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर श्री घोष गेरुआ शिविर में शामिल हुए थे.

उम्मीद जतायी जा रही थी कि दक्षिण हावड़ा सीट से भाजपा उन्हें उम्मीदवार बनायेगी, लेकिन यहां से रंतिदेव को उम्मीदवार बना दिया गया. इसके बाद उन्हो‍ंने भाजपा छोड़ दी और जदयू में शामिल हो गये. उन्होंने बताया कि जनता के कहने पर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें