1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidate babul supriyo opposed by tmc supporters said hooliganism is the character of tmchhi means tmc at bhawanipore area in kolkata

Bengal Election 2021: भवानीपुर में TMC के विरोध पर BJP कैंडिडेट बाबुल का वार, कहा- गुंडागर्दी करना ही #TMChhi का है काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भवानीपुर में TMC के विरोध पर BJP कैंडिडेट बाबुल का वार, कहा- गुंडागर्दी करना ही #TMChhi का है काम
भवानीपुर में TMC के विरोध पर BJP कैंडिडेट बाबुल का वार, कहा- गुंडागर्दी करना ही #TMChhi का है काम
social media

Bengal Election 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव में सभी राजनैतिक पार्टियों ने एड़ी चोटी का बल लगा दिया है. सभी पार्टियों ने अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार करना भी शुरू कर दिया है. इस बीच चुनाव प्रचार करने के दौरान टाॅलीगंज से बीजेपी कैंडिडेट और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो को टीएमसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. टीएमसी कार्यकर्ताओं के विरोध की बाबुल सुप्रियो ने निंदा की.

बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी को टीएमछी (#TMChhi ) कहते हुए कहा कि गुंडागर्दी करना ही टीएमसी का चरित्र है. बता दें कि गुरुवार की रात टाॅलीगंज इलाके में चुनाव प्रचार करने के बाद बाबुल सुप्रियो भवानीपुर इलाके में स्थित एक चाय दुकान पर गये थे. भवानीपुर ममता बनर्जी का विधानसभा क्षेत्र है और इस बार इस सीट से दीदी (ममता बनर्जी) ने शोभनदेव चट्टोपाध्याय को कैंडिडेट बनाया है.

दीदी (ममता बनर्जी) के इलाके में बीजेपी कैंडिडेट को देखकर टीएमसी कार्यकर्ता भड़क गये और उन कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. बीजेपी का आरोप है कि उत्तर कोलकाता टीएमसी के युवा सचिव यासिम अहमद के नेतृत्व में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बाबुल सुप्रियो का विरोध किया. दरअसल, जब बाबुल सुप्रियो की कार भवानीपुर स्थित चाय दुकान के पास पहुंची थी तभी उनकी कार को देखते ही टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया.

इसके साथ ही बाबुल सुप्रियो के खिलाफ नारेबाजी भी करने लगे. इस घटना की निंदा करते हुए बीजेपी कैंडिडेट बाबुल सुप्रियो ने कहा - गुंडागर्दी करना ही टीएमसी (#TMChhi ) का असली चरित्र है. इसका नेतृत्व टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी करती है और यही उनका हिंसक राजनीति संभाषण और आचरण है. यहां कोई राजनीतिक शिष्टाचार नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल की जनता को खेल नहीं विकास चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही बंगाल में परिवर्तन आयेगा और विकास होगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें