1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bjp candidate and ex ips officer bharti ghosh claim the people of bengal will see the government of bjp on 2 may in birbhum bengal

चुनावी सभा से भारती घोष का दावा, 2 मई को बंगाल की जनता देखेगी परिवर्तन की सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारती घोष का चुनावी सभा से दावा, 2 मई को बंगाल की जनता देखेगी परिवर्तन की सरकार
भारती घोष का चुनावी सभा से दावा, 2 मई को बंगाल की जनता देखेगी परिवर्तन की सरकार
prabhat khabar

बीरभूम/पानागढ़ (मुकेश तिवारी)- बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग हो चुकी है. बाकी तीन चरण की वोटिंग बाकी है. बाकी चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार में उतरी पूर्व आईपीएस अधिकारी और बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष और केंडिडेट भारती घोष ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए बड़ा दावा किया. भारती घोष ने कहा, 2 मई को बंगाल की जनता परिवर्तन की सरकार देखेगी.जो सरकार जनता ने चुनी है यानी बीजेपी की सरकार बनेगी.

भारती घोष ने टीएमसी पर हमला बोला और कहा, राज्य में अराजकता फैलाने वाली तानाशाही सरकार का जाना इस बार तय है. टीएमसी की सरकार ने 10 वर्षों में बंगाल को डुबोने का काम किया है. टीएमसी ने बंगाल का विकास रोककर केवल अपनी पॉकेट भरने का विकास किया है. सोमवार को बीरभूम जिले के मयूरेश्वर विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट श्यामापद मंडल के समर्थन में चुनावी प्रचार और रोड शो में भारती घोष शामिल हुई.

रोड शो से भारती घोष ने कहा, बंगाल में परिवर्तन की सरकार आ रही है. बंगाल का विकास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संभव है. पीएम मोदी ही बंगाल को सोनार बांग्ला बना सकते हैं. अब बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का वक्त आ गया है. भारती घोष ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा, टीएमसी सरकार ने जिस तरह से बंगाल को गर्त में धकेल दिया है.

भारती घोष ने कहा, बंगाल को इससे उबारने के लिए बीजेपी की सरकार बननी जरूरी है. बीजेपी की सरकार ही इस बंगाल को और यहां की जनता का विकास करेगी. भाजपा की डबल इंजन की सरकार केंद्र के साथ ही राज्य में विकास करेगी. मालूम हो कि 29 अप्रैल को आठवें चरण में मयूरेश्वर में वोटिंग होनी है.आठवें यानी आखिरी चरण में चरण में 4 जिलों मालदा, बीरभूम, मुर्शिदाबाद और उत्तर कोलकाता की 35 सीटों पर वोटिंग होनी है. 2 मई को इसका रिजल्ट आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें