1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 bengal election violence continues after poll at howrah tmc worker shot tension in area pwn

हावड़ा में चुनाव बाद हिंसा जारी, TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की कोशिश, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा में चुनाव बाद हिंसा जारी, TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की कोशिश, इलाके में तनाव
हावड़ा में चुनाव बाद हिंसा जारी, TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की कोशिश, इलाके में तनाव
प्रभात खबर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले के शिवपुर में वोट खत्म हो जाने के बाद भी चुनावी हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामले में यहां तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता पर गोली चली है, गोली लगने के बाद उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है और एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

घटना से संबंधित जानकारी के मुताबिक आरोप है कि मंगलवार रात 11:00 बजे के करीब बाइक सवार तीन नकाबपोश हमलावरों ने टीएमसी कार्यकर्ता को गोली मारी है. गोली उसके पेट और आंख के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है. घटना के बाद आक्रोशित टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के संरक्षित अपराधियों पर फायरिंग का आरोप लगाते हुए बीजेपी के दफ्तर में तोड़ फोड़ की. इस दौरान बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता एकत्रित हो गये थे.

आक्रोशित टीएमसी के कार्यकर्ता यहीं नहीं रूके और वहां पार्क की गई दो लॉरी और एक गाड़ी को भी अपना निशाना बनाया. एक बाइक को आग के हवाले कर दिया गया है. वहीं पुलिस एक पूर्व में हुए एक और हत्याकांड से जोड़कर देख रही है. पुलिस का दावा है कि क्षेत्र में एक तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या की गई थी. बुधवार को जिस टीएमसी कार्यकर्ता को गोली मारी गयी है वह उस घटना के चश्मदीद गवाह हैं. पुलिस को शक है कि इस कारण से इसलिए उन्हें मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई है है.

वहीं इस मामले में अब तक भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नयी आयी है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. अभी तक इस मामल में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसे देखते हुए पुलिस ने एहतियातन इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है. इसलिए अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें