1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 attack on bjp candidate and tollywood actress papiya adhikari when she reached hospital to see bjp worker said tmc attacked for fear of defeat

Bengal Election 2021: BJP कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंची पापिया अधिकारी पर हमला,कहा-हार के डर से TMC बौखला गयी है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 BJP कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंची पापिया अधिकारी पर हमला,कहा- हार के डर से TMC ने किया हमला
BJP कार्यकर्ता को देखने अस्पताल पहुंची पापिया अधिकारी पर हमला,कहा- हार के डर से TMC ने किया हमला
Image for Representation

Bengal Election 2021: बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव में हिंसा के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ ही कैंडिडेट्स पर भी हमले की घटना घटी. आरामबाग में टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल खां पर हमले के साथ ही उलूबेड़िया दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट पापिया अधिकारी पर भी हमला किया गया. हमले के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर पापिया अधिकारी ने कहा, हार के डर से ही टीएमसी समर्थकों ने उन पर हमला किया है. पापिया ने पुलिस पर भी असहयोग का आरोप लगाया है. इस घटना को लेकर बीजेपी की तरफ से चुनाव आयोग को शिकायत की गयी है. घटना में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.बीजेपी की तरफ से बताया गया, आज नवग्राम पंचायत इलाके में एक बीजेपी कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया.

बीजेपी कार्यकर्ता को गंभीर हालत में उलूबेड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की खबर पाकर पापिया अधिकारी उससे मिलने अस्पताल पहुंची. वहीं पहले से ही उलूबेड़िया नगरपालिका के पूर्व टीएमसी काउंसिलर शेख अकबर भी अपने एक कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे थे. इसके बाद ही घटना का सूत्रपात हुआ. बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपसे में भिड़ गये. अस्पताल परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

अस्पताल परिसर में ही बीजेपी कैंडिडेट पापिया अधिकारी पर हमला किया गया. बीजेपी का कहना है, झड़प के दौरान पापिया अधिकारी को उसके बाॅडीगार्ड घटनास्थल से बाहर लेकर जाने की कोशिश कर रहे थे मगर उस दौरान अस्पताल का गेट बंद कर दिया गया. इसके बाद टीएमसी समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया. घटना में घायल पापिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मालूम हो कि उलूबेड़िया दक्षिण से बीजेपी की तरफ से टाॅलीवुड तथा जात्रा अभिनेत्री पापिया अधिकारी चुनावी मैदान में है. जबकि टीएमसी से पुलक राय और संयुक्त मोर्चा के आइएसएफ कैंडिडेट कुतुबुद्दीन अहमद आज चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमाने उतरे हैं. 2016 में टीएमसी के पुलक राय को इस सीट से जीत मिली थी. पुलक राय का मुकाबला फारवार्ड ब्लाॅक के मो.नसीरुद्दीन के साथ था. पुलक राय ने नसीरुद्दीन को 35344 वोट से पराजित किया था.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें