1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 angry bjp supporters ransack tmc office in east bardhaman in bengal

BJP कार्यकर्ता की मौत पर गुस्साए समर्थकों का तांडव, TMC कार्यालय में तोड़फोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP कार्यकर्ता की मौत पर गुस्सायी समर्थकों का तांडव, TMC कार्यालय में तोड़फोड़
BJP कार्यकर्ता की मौत पर गुस्सायी समर्थकों का तांडव, TMC कार्यालय में तोड़फोड़
prabhat khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्वी बर्दवान जिले के कालना थानांतर्गत कल्याणपुर के कामारपाड़ा में सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ता अखिल प्रमाणिक की फंदे से झूलता शव बरामद होने से इलाके में उत्तेजना फैल गयी. इस घटना को लेकर गुस्सायी बीजेपी समर्थकों ने टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी. टीएमसी पार्टी कार्यालय में मौजूद टेबल, कुर्सी, अलमारी तथा पार्टी के झंडे, पोस्टर फाड़ दिए गए और सामानों को पूरी तरह तहस-नहस कर दिया.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. इस घटना को लेकर टीएमसी के स्थानीय नेताओं का आरोप है बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमारे पार्टी कार्यालय में बेवजह हमला बोला और तोड़फोड़ की है. वहीं दूसरी तरफ, बीजेती नेताओं का कहना है, टीएमसी ने हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. इस घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है.

टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़
टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़
प्रभात खबर

मालूम हो कि सोमवार सुबह घर के बगल के बगीचे में फंदे से लटकता हुआ बीजेपी कार्यकर्ता अखिल प्रमाणिक (45) का शव बरामद किया गया. इस घटना को लेकर बीजेपी समर्थकों का आरोप है टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है. दूसरी तरफ, टीएमसी ने इन आरोपों से इनकार किया. मृतक के भाई देबू प्रमाणिक का आरोप है, टीएमसी कार्यकर्ता पिछले कुछ महीनों से उसे और उसके भाई अखिल प्रमाणिक को धमकी दे रहे थे. देबू का आरोप है, टीएमसी ने उसके भाई की हत्या की है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें