1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 amit shah held a meeting in uttar dinajpur said mamta banerjee does not have a vision for the development of bengal pwn

'मेरा जन्म इसी देश में हुआ और चिता भी यहीं जलेगी, दीदी आपका वोट बैंक बाहरी है', सीएम ममता पर अमित शाह का हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर दिनाजपुर में अमित शाह ने की सभा, कहा-ममता बनर्जी के पास बंगाल के विकास का विजन नहीं है
उत्तर दिनाजपुर में अमित शाह ने की सभा, कहा-ममता बनर्जी के पास बंगाल के विकास का विजन नहीं है
social media

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव के दिन गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर बंग हरीरामपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला. गृहमंत्री ने कहा की टीएमसी के शासन काल में पश्चिम बंगाल का सत्यानाश हो गया है. बंगाल के लोगों के सम्मान की रक्षा नहीं हुई है.

ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के पास कोई बंगाल के विकास का कोई विजन नहीं है. अपनी रैलियों में वो दस मिनट तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुझे गाली देती है. अमित शाह ने कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास का कोई एजेंडा नहीं है.

ममता बनर्जी के बाहरी भीतरी वाले बयान पर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी सिर्फ बाहरी भीतरी करती है. उन्हें क्या नहीं पता है की नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं वो देशवासियों से बात करते हैं. मैं देश का गृहमंत्री हूं मैं अपने देश वासियों से बात कर सकता हूं. अमित शाह ने कहा की मेरा जन्म इसी देश में हुआ और चिता भी यही जलेगी. बीजेपी नेता ने कहा कि पर बाहरी को ममता दीदी के वोट बैंक.

अमित शाह ने दावा किया की पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 122 सीटें जीत चुकी है. छठे चरण के चुनाव में बीजेपी के पास बहुमत की सीटें आयेंगी. उन्होंने कहा कि यह चुनाव बंगाल के लोगों कि प्रतिष्ठा का चुनाव है. टीएमसी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी ने कटमनी के माध्यम से पूरे बंगाल को तहस नहस कर दिया है.

अमित शाह ने सवाल करते पूछा की बंगाल की जनता को मानव तस्करी, कोयला तस्करी, गौ तस्करी वाली सरकार चाहिए या फिर सोनार बांग्ला का निर्माण करने वाली सरकार चाहिए. अमित शाह ने कहा कि टीएमसी कांग्रेस और वाम दलों की सरकार ने उत्तर बंगाल के लोगों को सिर्फ धोखा दिया है. पर बीजेपी यहां विकास करेगी.

गौरतलब है कि चुनावी सभा का आयोजन पूरी तरह से चुनाव आयोग के गाइडलाइन की तर्ज पर किया गया था, रैली में लोगों की भीड़ सीमित थी. साथ ही कई जगहों पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये अमित शाह के भाषण को सुनने की व्यवस्था की गयी थी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें