1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 amit shah claimed in press conference bjp is going to win 27 seats of 30 seats in bengal first phase election news pwn

Bengal Election 2021: पहले चरण के 30 में से 26 सीट जीतेगी BJP, प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने किया दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पहले चरण के 30 में से 26 सीट जीतेगी BJP, प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने किया दावा
पहले चरण के 30 में से 26 सीट जीतेगी BJP, प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने किया दावा
Twitter

पश्चिम बंगाल और असम के पहले चरण का चुनाव शनिवार को संपन्न हुआ. पश्चिम बंगाल में पहले चरण में बंपर 84 फीसदी वोटिंग हुआ है. बीजेपी इसे लेकर काफी उत्साहित है. अमित शाह ने दिल्ली में दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं के साथ चर्चा के बाद, मैं कह सकता हूं कि पश्चिम बंगाल की 30 सीटों में से हम 26 से अधिक सीटें जीतेंगे. हमें स्पष्ट संकेत मिले हैं कि भाजपा असम में 47 सीटों में से 37 से अधिक सीटें जीतेगी.

कल, कई वर्षों के बाद, पश्चिम बंगाल में हिंसा की किसी भी घटना के बिना मतदान प्रक्रिया आयोजित की गई थी. मैं पश्चिम बंगाल की महिलाओं को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. भाजपा पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी.

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल और असम के लिए पहले चरण का मतदान कल संपन्न हुआ. मैं हमारे लिए मतदान करने के लिए दोनों राज्यों के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. लोगों में उत्साह दिखा मतदाता.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में राकांपा नेता शरद पवार के साथ अपनी बैठक को लेकर कुछ बातें हुई हैं लेकिन सभी चीजों को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है.

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि केरल सरकार अपना चेहरा बचाने के लिए क्या कर सकती है. यह उनकी स्वाभाविक प्रक्रिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केरल सरकार पर एक केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ न्यायिक जांच का आदेश दिया, जिसमें केरल सोने की तस्करी के घोटाले की जांच की जा रही है.

भाजपा के दो नेता एक फोन कॉल पर (अधिकारियों के) स्थानांतरण के लिए की गई मांगों पर चर्चा कर रहे थे. ये मांग लिखित में की गई थी. इसमें कुछ भी रहस्य नहीं है. जिस सवाल को उठाने की जरूरत है, वह यह है कि किसने फोन कॉल को टैप किया.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें