1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 amit shah attack rahul gandhi said rahul is tourist leader said bjps dna means development nationalism and self reliant india in tehatta nadia in bengal

Bengal Chunav 2021: राहुल गांधी टूरिस्ट लीडर, अमित शाह बोले- BJP की DNA का मतलब डेवलपमेंट, नेशनलिज्म और आत्मनिर्भर भारत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी टूरिस्ट लीडर, अमित शाह बोले- BJP की DNA का मतलब डेवलपमेंट, नेशनलिज्म और आत्मनिर्भर भारत
राहुल गांधी टूरिस्ट लीडर, अमित शाह बोले- BJP की DNA का मतलब डेवलपमेंट, नेशनलिज्म और आत्मनिर्भर भारत
twitter

Bengal Chunav 2021: बंगाल में शनिवार को पांचवें चरण की वोटिंग होनी हैं. बाकी तीन चरणों की वोटिंग बाकी है. बाकी चरणों की वोटिंग के लिए आज एक तरफ बीजेपी चुनाव प्रचार में जुटी है तो दूसरी तरफ टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का प्रचार जारी हैं. नदिया जिले के तेहट्टा सहित बंगाल में चार जगहों पर अमित शाह की रैली और जनसभाएं हैं. तेहट्टा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के वायनाड सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा. अमित शाह ने राहुल गांधी को पर्यटक नेता बताया और कहा, बीजेपी की डीएनए का मतलब डेवलपमेंट, नेशनलिज्म और आत्मनिर्भर भारत हैं.

बता दें कि चौथे चरण की चुनाव के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बंगाल में चुनाव प्रचार करने आये थे. बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने टीएमसी और बीजेपी पर हमला बोला था. आज तेहट्टा में अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा और बंगाल की जनता से पूछा, बंगाल में आपने टूरिस्ट नेता को देखा है? अमित शाह ने फिर कहा, आधी चुनाव हो जाने के बाद राहुल गांधी बंगाल में चुनाव प्रचार करने आये हैं. राहुल गांधी यहां आकर बीजेपी की डीएनए के बारे में सवाल पूछ रहे थे.

अमित शाह ने कहा, राहुल गांधी पूछ रहे थे बीजेपी का डीएनए क्या हैं? इस सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा, राहुल गांधी बीजेपी की डीएनए के बारे में मत पूछिए. बीजेपी की डीएनए का मतलब डी फोर डेवलपमेंट, एन फोर नेशनलिज्म और ए फोर आत्मनिर्भर भारत हैं. वहीं इस चुनावी जनसभा से अमित शाह ने कांग्रेस को काॅमेडी शो पार्टी बताया और साथ ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भी हमला बोला है.

अमित शाह ने कहा, बंगाल में घुसपैठियों को रोकने में टीएमसी और काॅमेडी शो कांग्रेस विफल रही हैं. अगर बीजेपी की सरकार बनती हैं तो सीमा पार से इंसान क्या, परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा. अमित शाह ने जनता से अपील की और कहा, 2 मई को बीजेपी की सरकार बनने पर घुसपैठ की समस्या से बंगाल को निजात मिल जायेगी. बता दें कि छठवें चरण में तेहट्टा में वोटिंग होनी हैं. 22 अप्रैल को छठवें चरण में उत्तर 24 परगना, नदिया, पूर्वी बर्दवान और उत्तर दिनाजपुर की 43 सीटों पर वोटिंग होनी हैं. इनका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें