1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 after posting the video bjp candidate suvendu adhikari targeted the rajya sabha mp subhasish chakraborty saying appeasement politics will not work in bengal

Bengal Election 2021: वीडियो पोस्ट कर शुभेंदु ने राज्यसभा सांसद पर साधा निशाना,कहा- बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीडियो पोस्ट कर शुभेंदु ने राज्यसभा सांसद पर साधा निशाना
वीडियो पोस्ट कर शुभेंदु ने राज्यसभा सांसद पर साधा निशाना
twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी एक -दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं. अब नंदीग्राम से बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने अपने ट्वीटर से एक वीडियो पोस्ट कर टीएमसी के राज्यसभा सांसद और दक्षिण 24 परगना के जिला अध्यक्ष शुभाशीष चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा, बंगाल में अब तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी. हालांकि इस वीडियो की प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है.

इस 46 सेकेंड के वीडियो में शुभाशीष चक्रवर्ती को टीएमसी कार्यकर्ताओं संग बूथ को लेकर बातचीत देखी जा रही है. शुभाशीष चक्रवर्ती को इस विडियो में कार्यकर्ताओं से 3 बूथ को लेकर बातचीत करते हुए सुना और देखा जा रहा है. वो कह रहे हैं कि यहां से लेफ्ट के निकल जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन जब उन्हें पता चला कि 3 बूथों पर हिंदू वोटर्स है तब यह कहते हुए सुना जा रहा है कि हिंदुओं को मतदान करने नहीं दिया जायेगा.

वीडियो में शुभाशीष को यह कहते हुए भी सुना जा रहा है कि वहां से हिंदुओं का सारा वोट बीजेपी को चला जायेगा. हिंदू वोट ना दे पाये, इसके लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए भी शुभाशीष चक्रवर्ती को देखा और सुना जा रहा है. इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ये शोकिंग है. इस वीडियो से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का असली चेहरा सामने आ रहा हैं.

टीएमसी के राज्यसभा सांसद के मुंह से यह सुना जा रहा है कि हिंदुओं को वोटिंग करने नहीं दिया जायेगा, यह बेहद गंभीर मसला है. शुभेंदु अधिकारी ने कहा, बंगाल में अब तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी. मालूम हो कि ममता बनर्जी बार-बार शुभेंदु अधिकारी और उनके पिता को गद्दार कहकर हमला कर रही है. शुभेंदु अधिकारी पर बाहर से गुंडे बुलाकर चुनाव में हिंसा करवाने को लेकर भी आरोप लगा रही है. आज इस वीडियो को वायरल कर शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें