1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 after hindu muslim netaji talking about hindi bangla language now tmc mp abhishek banerjee give the challenge to pm narendra modi in ranaghat bengal

Bengal Chunav 2021: हिंदू-मुस्लिम के बाद हिंदी-बांग्ला में भिड़े नेताजी,अब अभिषेक ने पीएम मोदी को दे डाला चैलेंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 हिंदू-मुस्लिम के बाद हिंदी-बांग्ला में भिड़े नेताजी,अब अभिषेक ने पीएम मोदी को दे डाला चैलेंज
हिंदू-मुस्लिम के बाद हिंदी-बांग्ला में भिड़े नेताजी,अब अभिषेक ने पीएम मोदी को दे डाला चैलेंज
File Photo

Bengal Chunav 2021: बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन हैं. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. हालांकि बंगाल की राजनीति में रोज नये-नये रंग देखने को मिल रही हैं. चुनाव में बंगाल में हिंदू-मुस्लिम का कार्ड काफी माइलेज दे चुका हैं बाद अब हिंदी और बांग्ला भाषा को लेकर नेताजी राजनीति में भिड़ गये हैं.

राणाघाट दक्षिण में चुनाव प्रचार में उतरें टीएमसी सांसद और टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेताओं पर भाषा को लेकर हमला बोला. अभिषेक बनर्जी ने कहा, बांग्ला भाषा आती नहीं हैं लेकिन बंगाल पर राज करना हैं. अभिषेक बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के नेताओं को बांग्ला भाषा बोलने का चैलेंज दिया हैं.

मंच से ही अभिषेक बनर्जी ने कहा, मैं बीजेपी नेताओं को चैलेंज देता हूं वो सिर्फ दो मिनट बांग्ला बोलकर दिखायें. मैं तीन घंटें तक हिंदी बोल सकता हूं. बता दें कि अभी बंगाल चुनाव को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी जनसभाओं में बांग्ला भाषा में भाषण देने की कोशिश करते हैं. हालांकि चुनावी सभा से ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कई बार यह भी कहा हैं, मैं बांग्ला भाषा पूरी तरह साफ नहीं बोल पाता हूं लेकिन बांग्ला भाषा मुझे बेहद पसंद हैं. बहुत मीठी भाषा हैं.

वहीं आज जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर नोटबंदी को लेकर भी निशाना साधा हैं. अभिषेक बनर्जी ने कहा, नोटबंदी असल में बीजेपी का जुमला था. लाइन में खड़े होकर काला धन को सफेद करवाया गया. अभिषेक बनर्जी ने मंच से बीजेपी से यह भी सवाल पूछा, काला धन खत्म हुआ है क्या ? इसके अलावा अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी पर कोरोना वैक्सीन को लेकर भी हमला बोला.

अभिषेक बनर्जी ने कोरोना को लेकर भी पीएम मोदी पर तंज कसा हैं. उन्होंने कहा, देश से ज्यादा कोरोना वैक्सीन बाहर भेजी जा रही हैं. पीएम मोदी को देश की जनता की कोई परवाह नहीं हैं. वहीं इस जनसभा से ही अभिषेक बनर्जी ने ममता बनर्जी को घर की लक्ष्मी बताया तो बीजेपी को प्रवासी व बाहरी कहा. साथ ही बंगाल की जनता से ममता बनर्जी को लक्ष्मी स्वरूप बताकर वोट अपील की और कहा, बंगाल की जनता को घर की लक्ष्मी चाहिए या प्रवासी?

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें