1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 after attack bjp candidate from bhawanipur assembly constituency rudranil ghosh said bhawanipurs people towards bjp is not tolerable by tmc

Bengal Election 2021: रुद्रनील पर हमला, बोले- भवानीपुर की जनता का BJP के प्रति झुकाव TMC को बर्दाश्त नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रुद्रनील पर हमला, बोले- भवानीपुर की जनता का BJP के प्रति झुकाव TMC को बर्दाश्त नहीं
रुद्रनील पर हमला, बोले- भवानीपुर की जनता का BJP के प्रति झुकाव TMC को बर्दाश्त नहीं
Twitter

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे फेज की वोटिंग हो चुकी है. अभी 6 फेज की वोटिंग बाकी है. इन फेज के चुनाव के लिए सभी कैंडिडेट ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. भवानीपुर से बीजेपी कैंडिडेट और टाॅलीवुड अभिनेता रुद्रनील घोष ने भी चुनाव प्रचार जोर-शोर से शुरू कर दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला किया. इस घटना पर रुद्रनील घोष ने टीएमसी पर निशाना साधा.

रुद्रनील ने कहा भवानीपुर की जनता बीजेपी को जीत दिलाना चाहती है जो टीएमसी को बर्दाश्त नहीं हो रही है. आज भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोपाल नगर इलाके के 74 नंबर वार्ड में रुद्रनील घोष चुनाव प्रचार कर रहे थे. तभी उन पर हमला किया गया. उनके चुनाव प्रचार में बाधा पैदा करने की कोशिश की गयी. इतना ही नहीं चुनाव प्रचार में शामिल महिलाओं पर गाली-गलौज भी की गयी.

इसके बाद रुद्रनील घोष अपने समर्थकों के साथ स्थानीय थाने पहुंचे. वहां बीजेपी समर्थकों ने प्रदर्शन किया. रुद्रनील घोष ने आरोप लगाया हमें पोस्टर, बैनर और हाॅर्डिंग्स लगाने नहीं दी जा रही है. धमकी दी जा रही और बीजेपी समर्थकों से मारपीट की जा रही है. इसके अलावा उनका कहना है भवानीपुर की जनता मुझे आमंत्रित कर रही है, अन्याय के खिलाफ खड़ी हो रही है जिसे टीएमसी स्वीकार नहीं कर पा रही है.

इस दौरान रुद्रनील घोष ने ममता बनर्जी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा टीएमसी सूत्रों से खबर मिली कि ममता बनर्जी एक और सीट से चुनाव में खड़ी होने वाली है. दरअसल, वो समझ गयी है नंदीग्राम से उनकी हार हो गयी है. इसलिए अब वो दूसरी सीट से चुनाव लड़ने के लिए सीट चुन रही है. इन सीटों में भवानीपुर सीट भी है. उन्होंने कहा ये उनका अधिकार है कि वो किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकती है. मगर, वो जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगी, उनकी हार निश्चित है.

रुद्रनील ने यह भी कहा अन्य जगहों से चुनाव लड़ रहे टीएमसी कैंडिडेट्स को जनता वोट नहीं दे रही है. इसका फायदा बीजेपी को मिल रही है. बीजेपी को ज्यादा परिश्रम करने की जरूरत नहीं पड़ रही है. हमें केवल लोगों को अन्याय के खिलाफ खड़े होने के लिए आह्वाहन करना पड़ रहा है. बंगाल की जनता को सिर उठाकर खड़े होने के लिए कहा जा रहा है. इसके लिए बीजेपी कैंडिडेट्स और समर्थकों को लोगों के दरवाजे तक जाना पड़ रहा है. उन्होंने प्रशासन पर असहयोग का आरोप लगाया.

रुद्रनील ने कहा सहयोग नहीं मिलने के कारण ही उन्हें चुनाव प्रचार छोड़कर थाने में आना पड़ रहा है. बता दें कि भवानीपुर सीट टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए महत्वपूर्ण सीट है. दरअसल, ये उनकी घर की सीट है. इस बार नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी से मुकाबले के लिए उन्होंने इस सीट को छोड़ दिया. इस सीट से टीएमसी ने विद्युत मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं संयुक्त मोर्चा के कांग्रेस ने सादाब खान पर दांव लगाया है. इस सीट पर सातवें चरण में चुनाव होना है. सभी 8 सीटों का परिणाम 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें