1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 after 24 hours election commission ban mamata banerjee challenges pm modi to prove her wrong or accept to do situps holding ears abk

बैन समाप्त होने के बाद ममता का PM मोदी को चैलेंज- ‘मुझे गलत साबित करें या कान पकड़कर उठक-बैठक करें’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता का PM मोदी को चैलेंज- ‘मुझे गलत साबित करें या कान पकड़कर उठक-बैठक करें’
ममता का PM मोदी को चैलेंज- ‘मुझे गलत साबित करें या कान पकड़कर उठक-बैठक करें’
File Photo

चुनाव प्रचार से आयोग के 24 घंटे के बैन खत्म होते ही टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया. मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वो बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी. इसके पहले दोपहर 12 बजे कोलकाता के गांधी मूर्ति के पास धरने पर बैठी. धरने पर बैठकर सीएम ममता बनर्जी ने एक तसवीर भी बनाई थी. ममता ने पीएम मोदी को चैलेंज भी किया.

चुनाव आयोग का बैन खत्म होने के बाद टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी बारासात में पांचवें चरण के प्रचार के लिए पहुंची. इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा मैं एक स्ट्रीट फाइटर हूं. मैं आपसे बैटल ग्राउंड में लड़ूंगी. ममता बनर्जी ने आगे कहा हम पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे. मुझे पश्चिम बंगाल में कोई नहीं रोक सकता है.

पीएम नरेंद्र मोदी को ममता बनर्जी का चैलेंज

बारासात में अपने संबोधन में सीएम ममता बनर्जी पुराने अंदाज में दिखीं. उन्होंने पीएम मोदी पर भी संबोधन में निशाना साधा. उन्होंने कहा कृष्णानगर के एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैंने मतुआ समुदाय के लिए कुछ नहीं किया है. अगर पीएम नरेंद्र मोदी साबित कर दें कि मैंने मतुआ समुदाय के लिए कुछ नहीं किया है तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगी. अगर आप (पीएम मोदी) गलत होंगे तो पब्लिक में कान पकड़कर उठक-बैठक करना होगा.

धरने के दौरान ममता बनर्जी ने बनाई पेंटिंग

बता दें सोमवार को आयोग ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर 24 घंटे के लिए बैन लगाया था. ममता बनर्जी ने चुनावी मंच से अल्पसंख्यक वोट बैंक के लिए बयान दिया था. इसी के चलते मंगलवार की रात 8 बजे तक के लिए ममता पर किसी भी तरीके से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दिया गया. इसके विरोध में ममता बनर्जी ने मंगलवार को असहयोग का रास्ता चुना. कोलकाता के गांधी मूर्ति के करीब व्हील चेयर पर धरने पर बैठी. ममता बनर्जी ने खामोशी से चुनाव आयोग के फैसले पर विरोध जताया. धरना देने के दौरान ममता पेंटिंग बनाती भी कैमरे में कैद हुईं थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें