1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal doesnt treat you as daughter you are aunti of intruders and rohingya suvendu adhikari attacks mamata banerjee and abhishek banerjee mtj

बंगाल अब आपको अपनी बेटी नहीं, घुसपैठियों की फूफी और रोहिंग्या की खाला मानता है, ममता और अभिषेक पर बरसे शुभेंदु

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभेंदु ने ममता को बताया घुसपैठियों की फूफी और रोहिंग्या की खाला.
शुभेंदु ने ममता को बताया घुसपैठियों की फूफी और रोहिंग्या की खाला.
Prabhat Khabar

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे दिन बीत रहा है, चुनाव की सरगर्मी बढ़ती जा रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश की मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी एवं उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमलावर है. खासकर पूर्वी मेदिनीपुर के नेता शुभेंदु अधिकारी.

शुभेंदु ने तृणमूल कांग्रेस के नये स्लोगन ‘बांग्ला निजेर मेयेकेई चाय’ पर भी हमला बोला. कहा कि बंगाल अब ममता बनर्जी को अपनी बेटी नहीं मानता. बंगाल की जनता अब उन्हें घुसपैठियों की फूफी और रोहिंग्या की खाला मानता है. शुभेंदु अधिकारी अभिषेक बनर्जी पर भी बरसे.

लाला की लाल डायरी लेकर मैदान में उतरूंगा

हुगली के डनलप मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से पहले श्री अधिकारी ने कहा, ‘कृष्णा-कृष्णा हरे-हरे, भतीजा जायेगा श्री घरे’. कहा कि भतीजे की पत्नी को श्री घर (जेल) जाना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जय श्री राम बोलने पर दीदी गुस्से से लाल हो जा रही हैं. इसलिए आप लोग जोर से जय श्री राम बोलिए.

उन्होंने कहा कि तोलाबाज बोलने पर भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुस्से से पागल हो जा रही हैं, यह भी कह रही हैं कि सीबीआइ और इडी उनका क्या बिगाड़ लेगी. शुभेंदु अधिकारी यहीं नहीं रुके. कहा कि अब कोई दुआरे सरकार नहीं बोल रहा है, अब लोग कह रहे हैं ‘दुआरे सीबीआइ’.

श्री अधिकारी ने कहा कि कोयला चोर, पत्थर चोर, गाय तस्कर हम लोग बोलते थे. थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रुपये जमा कराये गये हैं. मैंने तो सिर्फ थाईलैंड के बैंक की रसीद दिखायी थी. अब मैं लाल डायरी लेकर मैदान में उतरूंगा. भाजपा इस बार चुनाव में जरूर जीतेगी.

मिनी पाकिस्तान कहने वाले मंत्री पर बरसे

मिनी पाकिस्तान कहने वाले बंगाल के मंत्री की बेटी प्रियदर्शी हकीम के विनय मिश्रा के मकान के पास चेतला में चार-चार फ्लैट हैं. इसका हिसाब देना होगा. शुभेंदु ने तृणमूल को सावधान करते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी. भाजपा जीतेगी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें