1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news three accused including woman robbed in alipurduar house police nabbed

अलीपुरदुआर में युवती के घर चोरी, महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अलीपुरदुआर में युवती के घर चोरी, महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
अलीपुरदुआर में युवती के घर चोरी, महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
prabhat khabar

अलीपुरदुआर: एक युवती के घर से जेवर चोरी करने के आरोप में पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, कालचीनी थाना अंतर्गत हैमिल्टनगंज मनसातला इलाका निवासी सुलोचना गजमेर के घर में रविवार को चोरी हुई थी. उसके घर से सोना के जेवर गायब थे. घटना के वक्त परिवार वाले शादी समारोह में शामिल होने गये थे. घर आने पर देखा कि अलमारी टूटी हुई है और सारा सामान बिखरा पड़ा है.

पीड़ितों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची एवं लोगों से पूछताछ कर घटना की छानबीन शुरू की. लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद तीन आरोपियों के नाम सामने आये. इसके बाद पुलिस ने चोरी के मास्टरमाइंड जीतू मंडल, उसके साथी राजा सिंह और सोनिया शेख को गिरफ्तार किया हैं.

कालचीनी थाने के प्रभारी अनिर्बान मजूमदार ने बताया कि हमें जानकारी मिलती है कि हैमिल्टनगंज इलाके के एक घर में चोरी हुई है. तुरंत हमारी पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन करने लगी. सर्वप्रथम हमने जीतू नामक एक युवक को पकड़ा जिससे पूछताछ के पश्चात इसमें शामिल दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने कहा लगभग 60 से 70% चोरी के गहने भी बरामद कर लिये गये हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें