1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news ruined mobile by razor on the streets of the metropolis police arrested

कोलकाता की सड़कों पर उस्तरा से जख्मी कर ले भागते थे रुपये-मोबाइल, अब पुलिस ने दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महानगर की सड़कों पर उस्तरा से जख्मी कर ले भागते थे रुपये-मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महानगर की सड़कों पर उस्तरा से जख्मी कर ले भागते थे रुपये-मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Prabhat Khabar Graphics

कोलकाता: महानगर की सड़कों पर अकेले दिखनेवाले लोगों को उस्तरा मार कर उन्हें जख्मी करने के बाद उनके मोबाइल व नकदी रुपये लेकर भागने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पकड़े गये आरोपियों के नाम मेहराज आलम हुसैन, मोहम्मद आलम हुसैन और मोहम्मद सोहेल हैं. तीनों पोर्ट इलाके के इकबालपुर में रहते हैं. गुरुवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर अदालत ने सभी को नौ अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

पुलिस को तीनों से पूछताछ में पता चला कि वे मंगलवार रात को शेक्सपीयर सरणी थाना क्षेत्र के कैमक स्ट्रीट में बार कर्मियों को उस्तरा से हमला कर जख्मी करने के बाद उनसे मोबाइल और रुपये लेकर फरार हुए थे.

इससे पहले वे तारातला थाना क्षेत्र के नेचर पार्क के पास एक पेट्रोल पंप में बाइक में तेल भरवाकर तीनों बिना रुपये दिये भाग रहे थे. पंपकर्मियों ने रुपये मांगे, तो आरोपी एक पंपकर्मी को उस्तरा मार कर भाग निकले थे. इससे पहले धर्मतला बस स्टैंड में भी उन्होंने एक व्यक्ति को इसी तरह से जख्मी की लूटपाट की थी.

पुलिस ने इन लोगों के पास से दो बाइक जब्त किया है, जिसकी मदद से वे वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा मोबाइल फोन और रुपये भी जब्त किये गये हैं. तीनों ने यह भी बताया कि अपनी शौक पूरी करने के लिए वे लूटपाट करते थे. जिस उस्तरा से तीनों वारदात को अंजाम दिये थे, उसे बरामद करने की कोशिश की जा रही है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें