1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news bengal police busted sex racket and arrested five persons from massage parlour

Bengal News : मसाज पार्लर में चोरी-छुपे हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, मालिक समेत पांच गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मसाज पार्लर की आड़ में हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
मसाज पार्लर की आड़ में हो रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
Prabhat Khabar

कोलकाता: महानगर के फूलबागान थाना क्षेत्र में मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के नाम देबजानी दास (35), इरफान अंसारी (26), पार्थ नंदी (37), रोहन जायसवाल (26) और रंजीत दास (35) हैं. फूलबागान थाने के पुलिसकर्मियों की मदद से इन सभी को गिरफ्तार किया गया.

इस जानकारी के बाद सोमवार रात को पुलिस की टीम उस ठिकाने पर पहुंची. उस समय रंगेहाथों मालिक, मैनेजर व दो ग्राहक समेत पांच लोगों को वहां से गिरफ्तार कर लिया. उस ठिकाने से कुछ आपत्तिजनक सामान व युवतियों की आपत्तिजनक तस्वीरें जब्त की गयी हैं. इस गिरोह में और कौन शामिल हैं, उनतक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

वहीं दूसरी तरफ गिरीश पार्क थाने की पुलिस ने नाबालिग से शादी करने के आरोप में गौरव धारा नामक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस पर गिरीश पार्क इलाके में रहनेवाली 16 वर्षीय किशोरी को बहला कर उसके साथ शादी करने का आरोप लगा था. किशोरी के परिवार की तरफ से गिरीश पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें