1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime latest news youth body recovered from diamond harbor after 10 days of missing police finding the love triangle connection

Bengal News: डायमंड हार्बर से बरामद युवक के शव केस में नया एंगल, लव ट्राएंगल में हत्या... आरोपियों से पूछताछ जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डायमंड हार्बर से बरामद युवक के शव केस में नया एंगल
डायमंड हार्बर से बरामद युवक के शव केस में नया एंगल
prabhat khabar

हावड़ा: गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत भैरव दत्ता लेन इलाके में 10 दिनों से लापता एक युवक राहुल साह का शव पाये जाने की घटना में पुलिस ने मामले में उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को उन्हें हावड़ा अदालत में पेश किया गया, जहां मजिस्ट्रेट ने उन्हें छह दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम संदीप साव और अभय साव हैं. संदीप नेवी में कार्यरत है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है. प्राथमिक जांच में त्रिकोणीय प्रेम का मामला सामने आया है. मृतक के भाई चंदन साह ने भी हत्या का कारण त्रिकोणीय प्रेम ही बताया है.

मिली जानकारी के अनुसार, निजी कंपनी में काम करने वाला राहुल साह 12 मार्च की शाम घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी. मामले की जांच में जुटी पुलिस को शनिवार रात खबर मिली कि डायमंड हार्बर में एक युवक का शव बरामद हुआ है. शिनाख्त करने पर वह राहुल ही निकला.

मृतक के भाई चंदन ने बताया कि राहुल और संदीप अच्छे दोस्त थे. संदीप उनके घर के पास ही रहता है. राहुल की संदीप के मंगेतर से भी बातचीत होती थी, लेकिन कुछ समय पहले राहुल और संदीप के मंगेतर के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया था. 12 मार्च की शाम राहुल घर से निकलकर डायमंड हार्बर क्यों गया? यह अभी भी पहेली बना हुआ है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें