1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime latest news women molested on the way search for accused started

Bengal News: राह चलती युवतियों से हो रही छेड़खानी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By Guest Contributor
Updated Date
राह चलती युवतियों से छेड़खानी
राह चलती युवतियों से छेड़खानी
Twitter

कोलकाता: सड़क पर सहेली के साथ जा रही युवती को बाइक से घेरकर उसके साथ बदसलूकी व छेड़खानी की गयी. घटना नेताजीनगर इलाके की है. आंखों में आंसू लिये 20 वर्षीया पीड़ित युवती ने नेताजीनगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. पुलिस को उन्होंने बताया कि एनएससी बोस रोड में वह अपनी सहेली के साथ जा रही थी.

अचानक तीन बाइक पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे और उनकी सहेली के साथ उन्हें घेर लिया. उन्हें देख चारों अभद्र भाषा बोलने लगे. जब उसने इसका विरोध किया, तो बदमाश छेड़खानी पर उतर गये. शोर मचाकर लोगों से मदद मांगने पर चारों बदमाश वहां से फरार हो गये. तुरंत पीड़िता ने इसकी शिकायत नेताजीनगर थाने में दर्ज करायी है. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी तरफ महिला का पीछा कर उसे परेशान करने के आरोप में बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने एक सिरफिरे युवक को गिरफ्तार किया. घटना बेलियाघाटा इलाके के डॉ. एससी बनर्जी रोड की है. गिरफ्तार युवक का नाम अजितेश चटर्जी है. वह उत्तर 24 परगना के बरानगर का रहनेवाला है. पीड़िता ने बेलियाघाटा थाने की पुलिस को शिकायत में बताया कि वह रोजाना जब काम के सिलसिले में घर से बाहर निकलती है तो पहले से इंतजार कर रहा वह युवक उसका पीछा करता है.

शुक्रवार शाम को जब वह घर से निकली, उस समय भी आरोपी उसका पीछा करने लगा. मना करने पर वह महिला के साथ अभद्र आचरण करने लगा. इसी समय उसने शोर मचायी. ऐसे में वहां स्थानीय लोग एकत्रित हो गये, जिन्हें पीड़िता ने पूरी बात बतायी. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें