1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime latest news two youths arrested with weapons in siliguri

Bengal News: सिलीगुड़ी के डाबग्राम में चुनाव से पहले बम बरामद, हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिलीगुड़ी में हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार
सिलीगुड़ी में हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाने की पुलिस ने आग्नेयास्त्र के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसका नाम विभाष दत्त बताया जा रहा है. वह सूर्यसेन कॉलोनी के ए ब्लॉक का रहनेवाला है. उसे सोमवार रात में रेलवे अस्पताल के सामने से हथियारों के साथ गिरफ्तार किया. उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है.

वहीं, भक्तिनगर थाने की पुलिस ने सोमवार रात में कॉम्प्लेक्स से सटे इलाके में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक युवक की तलाशी ली. उसके पास से हथियार और तीन कारतूस बरामद किये गये. उसका नाम कालू दे उर्फ़ संजय है. वह सफदे रंग की स्कूटी पर सवार होकर हैदरपाड़ा मार्केट कॉम्प्लेक्स के आसपास संदिग्ध हालत में घूम रहा था.

इधर, डाबग्राम -फुलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के ईस्टर्न बाईपास संलग्न कानकाटा मोड़ इलाके से सोमवार देर रात दो बम बरामद होने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद भक्तिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. फिर वहां आये बम स्क्वाड के सदस्यों ने बमों को निष्क्रिय किया. इस मामले में पुलिस ने नेताजपादा निवासी सुजीत, सरकार गोपाल विश्वास ,मध्य शांतिनगर निवासी बाबू गुरुं व गणेश मंडल , डांगीपाड़ा निवासी एस दास को गिरफ्तार किया गया. एक पाइपगन और कारतूस बरामद

वहीं वैष्णवनगर थाने की पुलिस ने सोमवार रात अठारह माइल टोल प्लाजा से हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पाइपगन और कारतूस बरामद किये गये हैं. आरोपी की पहचान 19 वर्षीय शेख ज़ियारुल के रूप में हुई है. वह कालीनगर इलाके का रहनेवाला है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें