1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime latest news traumatic incident of rape of woman in pandeshwar police engaged in investigation

Bengal News: पांडेश्वर में दिव्यांग महिला से दुष्कर्म की कोशिश, शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल न्यूज़
बंगाल न्यूज़
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पांडवेश्वर: पांडवेश्वर में मानवता के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. मानसिक रूप से बीमार महिला को सड़क से उठाकर जबरन जंगल में ले जाकर दुराचार की कोशिश का मामला सामने आया है. केंद्रा ग्राम पंचायत के छतडांगा इलाके में यह घटना घटी. इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार को नदी में स्नान के लिए जाने के दौरान एक मानसिक रूप से असंतुलित 25 वर्षीय महिला का मुंह दबाकर नदी के किनारे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुराचार का प्रयास किया गया.

पीड़ित महिला का भाई मिथुन पासवान ने आरोप लगाया कि उनकी बहन मानसिक रूप से बीमार है. वह नहाने के लिए अकेले नदी की ओर जा रही थी. उसी समय इलाके के एक युवक सिकेन धांगड ने उसे जबरन जंगल में ले गया और दुराचार करने की कोशिश की. वहां से गुजर रही प्रत्यक्षदर्शी किरण पहरिया ने यह सब देखा और सारी बातें बतायीं.

उन्होंने कहा कि जब मैंने देखा कि सिकेन महिला को जबरन जंगल की ओर ले गया तो वह जोर से चिल्लाने लगी. जब लोग वहां जुट गये तो आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़िता के भाई ने पांडवेश्वर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें