1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime latest news police lathi charged as people of bhatpara seek justice over a youth murder case in north 24 pargana district abk

पुलिस से मांगा इंसाफ तो मिली लाठियां, भाटपाड़ा में युवक की हत्या से उबाल, ‘दरोगा जी’ को मामला सलटाने की फिक्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस से मांगा इंसाफ तो मिली लाठियां, भाटपाड़ा में युवक की हत्या से उबाल
पुलिस से मांगा इंसाफ तो मिली लाठियां, भाटपाड़ा में युवक की हत्या से उबाल
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा से एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. एक युवक की हत्या से नाराज लोगों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई तो बदले में उन्हें लाठियां खाने को मजबूर होना पड़ा. स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस को तुरंत वारदात की शिकायत दी गई. इसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने की बजाय लोगों को पांच हजार रुपए देकर मामला रफा-दफा करने की कोशिश में जुट गई. जब लोग इंसाफ पर अड़ गए तो उन पर लाठीचार्ज किया गया. महिलाओं तक को बुरी तरह पीटा गया है.

पुलिस स्टेशन के करीब युवक को मारी गोली

घटना के संबंध में भाटपाड़ा के लोगों का कहना है कि गुरुवार की रात को राजा चौधरी नामक युवक की हत्या कर दी गई. भाटपाड़ा पुलिस स्टेशन के नजदीक केंद्रीय विद्यालय के सामने युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. लोगों के मुताबिक दो युवकों ने राजा चौधरी को पकड़ा और उसकी गोली मारकर हत्या की है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए. युवक के सिर में गोली मारी गई और गोली लगने के बाद उसने मौके पर दम तोड़ दिया.

पुलिस ने पांच हजार रुपए की पेशकश कर डाली

मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इनका आरोप है कि पुलिस हत्यारों से मिली हुई है. उनका आम जनता से किसी तरह का कोई भी वास्ता नहीं है. घटना को लेकर एफआईआर कराने गए लोगों की पुलिस ने एक नहीं सुनी. वहीं, लोगों ने पुलिस पर पांच हजार रुपए देकर मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया.

लोगों ने इंसाफ मांगा तो पुलिस ने चलाई लाठियां

इंसाफ की मांग पर अड़े लोगों का कहना है कि पुलिस का बेरहम चेहरा उनके सामने आ गया है. उन्होंने पुलिस से इंसाफ मांगा तो बदले में उनको लाठियां मिली. यहां तक कि लोगों ने पुलिस को आरोपियों के नाम तक बताए. लेकिन, पुलिस ने उन पर लाठियां चला दी. इसमें कई लोग घायल हो गए हैं. यहां तक कि महिलाओं को भी पुलिस ने पीटा. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वो आंदोलन करने को विवश हो जाएंगे. (इनपुट: शामू रजक)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें