1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal corona update supporters of gorkha janmukti morcha bimal gurung faction sanitize the city distribute masks in darjeeling

दार्जीलिंग में जीजेएम बिमल गुट के समर्थकों ने शहर को किया सैनिटाइज, बांटे मास्क

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दार्जीलिंग में जीजेएम बिमल गुट के समर्थकों ने शहर को किया सैनिटाइज, बांटे मास्क
दार्जीलिंग में जीजेएम बिमल गुट के समर्थकों ने शहर को किया सैनिटाइज, बांटे मास्क
प्रभात खबर

दार्जीलिंग (आशीष बान्तवा): दार्जीलिंग में बढ़ते कोरोना के मामलों ने राजनैतिक पार्टियों के सिर पर भी चिंता की लकीरें खींच दी है. दार्जीलिंग में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के बिमल गुरूंग गुट ने शहर को सैनिटाइज किया और मास्क बांटें. जानकारी के मुताबाकि गोजमूमो दार्जीलिंग टाउन कमेटी बिमल गुट के अध्यक्ष मणि गुरूंग के नेतृत्व में आज शहर के चौक बजार, सदर थाना लाइन रोड,लाडेनला रोड,एनपी रोड,चौरस्ता, माल रोड सहित कई इलाकों को सैनिटाइज किया गया.

इस दौरान टाउन कमेटी के सभी नेतृत्वगण उपस्थित रहे. इस दौरान जीजेएम टाउन कमेटी के अध्यक्ष मणि गुरूंग ने कहा, पिछले कुछ दिनों से दार्जीलिंग में कोरोना वायरस का सक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. संक्रमण के बढ़ते मामलों ने पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष बिमल गुरूंग की भी चिंता बढ़ा दी है. इस वजह से उन्होंने शहर को सैनिटाइज करने का निर्देश दिया है.

बिमल गुरूंग के निर्देश पर किसी भी तरह की देरी किये बगैर शहर को सैनिटाइज किया गया और मास्क भी बांटे गये. करीब 30 हजार लोगों को मास्क बांटे गये हैं. पार्टी अध्यक्ष मणि गुरूंग ने बताया, कल शनिवार को लेबुंग क्षेत्र को सैनिटाइज किया जायेगा और लोगों में मास्क बांटे जायेंगे. इसके बाद रविवार को घूम जोरबंगलो,सुकिया, विजनबारी आदि इलाके में भी बारी -बारी करके सैनिटाइजेशन का काम किया जायेगा और लोगों में मास्क वितरित किया जायेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें