1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal corona update cpim candidate from jadavpur sujan charaborty found corona positive more than 9000 cases in last 24 hours in west bengal abk

जादवपुर के CPIM कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित, बंगाल में लगातार बढ़ रहे कोविड-19 के केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जादवपुर के CPIM कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित
जादवपुर के CPIM कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित
पीटीआई (फाइल फोटो)

Bengal Corona Update: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाकी बचे तीन चरणों के बीच कोरोना संक्रमण के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच माकपा विधायक दल के नेता और जादवपुर से चुनाव लड़ रहे कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को सीने में दर्द के बाद उनका सिटी स्कैन कराया गया था. चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें कोलकाता के ईएम बायपास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि माकपा कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती की कोविड-19 जांच की गई. बुधवार की सुबह उनकी रिपोर्ट आई, जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है. डॉक्टर्स के मुताबिक सुजन चक्रवर्ती की हालत फिलहाल स्थिर है. उनके कोरोना संक्रमण के सिर्फ लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टर्स को उम्मीद है कि जल्द ही सुजन चक्रवर्ती कोरोना को हराकर स्वस्थ होंगे.

दो कैंडिडेट्स की कोरोना संक्रमण से मौत

माकपा कैंडिडेट सुजन चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पार्टी के नेताओं की टेंशन बढ़ गई है. पश्चिम बंगाल मे लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कई कैंडिडेट्स भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं. शमशेरगंज से कांग्रेस प्रत्याशी रिजाउल हक और जंगीपुर से आरएसपी के कैंडिडेट प्रदीप नंदी भी कोरोना संक्रमण से घिर गए थे. बाद में दोनों ने दम तोड़ दिया था.

रोजाना कोरोना संक्रमण के मामले दोगुने...

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को भी कोरोना वायरस से संक्रमण के 9,819 नए मामले सामने आए थे. यह एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले हैं. पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 6.78 लाख हो चुकी है. 13 अप्रैल के बाद से 24 घंटे में कोरोना के नए संक्रमण की संख्या दोगुनी से ज्यादा हो गई है. राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालो की कुल संख्या 10,652 हो चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें