1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal corona update corona is also spreading fast in darjeeling 3 corona infected patients are getting daily

दार्जीलिंग में भी तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना, रोजाना मिल रहे हैं संक्रमित मरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दार्जीलिंग में भी तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना, रोजाना मिल रहे हैं 3 कोरोना संक्रमित मरीज
दार्जीलिंग में भी तेजी से पैर पसार रहा है कोरोना, रोजाना मिल रहे हैं 3 कोरोना संक्रमित मरीज
prabhat khabar

दार्जीलिंग (आशीष बान्तवा): उत्तर बंगाल के दार्जीलिंग जिले में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. रोजाना ही जिले में 2 से 3 कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. इसकी जानकारी दार्जीलिंग जिला अस्पताल की प्रबंधन डाॅ. एस. चंदा ने दी. आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए डाॅ. एस. चंदा ने कहा, दार्जीलिंग में रोजाना 2 से 3 कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. इससे लोगों में कोरोना को लेकर डर भी व्याप्त होता जा रहा है.

डाॅक्टर ने बताया, गुरुवार को जिले में दो कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है. वहीं दार्जीलिंग जिला अस्पताल में एक कोरोना संक्रमित को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ त्रिवेणी कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमितों के इलाज की व्यवस्था की गयी है. डाॅ. एस. चंदा ने बताया, दार्जीलिंग में दिन ब दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. कोरोना से बचने के लिये लोगों को मास्क,सैनिटाजर के साथ दो गज की दूरी बनाकर रहना पड़ेगा.

वहीं दार्जीलिंग जिला अस्पताल,लुइस जुब्ली आदि क्षेत्र में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम भी चालू है. सरकार के निर्देश के अनुसार 40 साल के ऊपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने का काम जारी है. एक प्रश्न के जवाब में डाक्टर चन्दा ने कहा, वैक्सीन की कमी है लेकिन वैक्सीन लगाने का काम जारी है. वहीं डाॅक्टर चंदा के अनुसार दार्जीलिंग में कोरोना संक्रमितों की संख्या इसी तरह से बढ़ती रही तो दार्जीलिंग जिला अस्पताल में एक अलग कमरा तैयार करना पड़ेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें