1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal coal scam latest update bjp nandigram candidate suvendu adhikari accuses abhishek banerjee and mamata banerjee in coal scam worth 900 crore in a press conference in kolkata abk

कोल स्कैम पर खुलासे से बवाल, शुभेंदु अधिकारी का आरोप- ‘अभिषेक बनर्जी के पास गए घोटाले के 900 करोड़’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी का आरोप- ‘अभिषेक बनर्जी के पास गए घोटाले के 900 करोड़’
शुभेंदु अधिकारी का आरोप- ‘अभिषेक बनर्जी के पास गए घोटाले के 900 करोड़’
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले कोल स्कैम पर खुलासे से जुड़े मामले ने तूल पकड़ लिया है. अब बीजेपी ने कोल स्कैम को लेकर सीधे तौर पर टीएमसी, ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी से सवाल पूछे हैं. रविवार को नंदीग्राम बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने कोल स्कैम के मामले पर ममता बनर्जी को घेरा. कई प्राइवेट न्यूज चैनल्स के कोल स्कैम से जुड़े खुलासे पर शुभेंदु अधिकारी ने सीधे-सीधे ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को कठघरे में खड़ा कर दिया.

अभिषेक के पास गए 900 करोड़: शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी के नंदीग्राम से कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बंगाल के कोल स्कैम में राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने का खुलासा हो चुका है. इस खुलासे से साबित हो चुका है कि कोल स्कैम के 900 करोड़ रुपए सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के पास गए हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया बंगाल में कोल स्कैम में सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की मिलीभगत सामने आ चुकी है.

टीएमसी का प्रचार कर रही कंपनी पर आरोप...

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रहे लोगों पर भी आरोप लगाया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा बंगाल में हुए कोयला घोटाले का पैसा टीएमसी के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रही एजेंसी के पास गया है. पत्रकारों के सवालों के जवाब में बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने कोई नाम नहीं लिया. बस इतना ही कहा- सभी को पता है वो कौन है.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के भी कई आरोप

इसके पहले बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी ट्वीट करके अभिषेक बनर्जी पर आरोप लगा चुके हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में एक लिस्ट लगाई है, जिसमें अभिषेक बनर्जी पर 900 करोड़ रुपए लेने के आरोप हैं. कैलाश विजयवर्गीय का आरोप है कि ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कोयला माफिया, गौ तस्करों से 900 करोड़ रुपए लिए हैं. इसके एवज में अनूप माझी उर्फ लाला नामक तस्कर को पश्चिम बंगाल को लूटने का ठेका दिया गया है. जबकि, विनय मिश्रा का जिक्र करके भी बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अभिषेक बनर्जी पर हमला किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें