1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav violence latest news bjp supporter wife physically assaulted in nandigram tmc workers accused of the crime read latest update abk

नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से दुष्कर्म, TMC समर्थकों पर आरोप, अमित शाह का ‘ममता मॉडल’ पर सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से दुष्कर्म, नहर में छोड़कर भागे
नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से दुष्कर्म, नहर में छोड़कर भागे
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम में एक अप्रैल को वोटिंग है. इससे पहले हिंसा की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. अब, नंदीग्राम में बीजेपी समर्थक की पत्नी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसको लेकर नंदीग्राम में सियासी पारा चढ़ गया है. घटना से नाराज बीजेपी ने टीएमसी समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में शामिल होने के बाद घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, टीएमसी समर्थकों की मानें तो घटना बीजेपी की गुटबाजी का परिणाम है. इसमें उनका कोई हाथ नहीं है.

बीजेपी ने पीशी के ‘खेला होबे’ पर उठाए सवाल

पीड़ित महिला को पूर्वी मेदिनीपुर के तमलुक अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है. महिला से मुलाकात करने के बीजेपी के बड़े नेता भी पहुंच रहे हैं. वहीं, बीजेपी बंगाल ने ट्वीट से ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी बंगाल ने ट्वीट किया- नंदीग्राम में एक 24 वर्षीय महिला (एक मां) से दुष्कर्म कर दिया जाता है. उन्हें नहर में धकेलकर मरने के लिए छोड़ दिया जाता है. ऐसा जघन्य अपराध एक निर्दोष महिला के खिलाफ किया जाता है, महज इसलिए कि उनका पति बीजेपी का एक कार्यकर्ता है. क्या इस तरह पिशी ममता बनर्जी नंदीग्राम को जीतना चाहती हैं? क्या टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल में यही ‘खेला’ है, जिसका वो जिक्र करती हैं?

अमित शाह ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम से घेरा

नंदीग्राम में मंगलवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे अमित शाह ने भी घटना को लेकर ममता बनर्जी को घेरा. रोड शो के बाद अमित शाह ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी जहां रात को ठहरी हैं, वहां से पांच किलोमीटर के दायरे में एक महिला से दुष्कर्म होता है और ममता बनर्जी कुछ नहीं कहती हैं. यही उनका महिलाओं के लिए बंगाल मॉडल है. ममता बनर्जी किस महिला सुरक्षा की बात पश्चिम बंगाल में करती हैं. अमित शाह ने घटना के लिए सीधे-सीधे टीएमसी और ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगा डाले.

शोभा मजूमदार के मसले पर भी ममता से सवाल

दूसरे चरण से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज हो चुकी है. बीजेपी कार्यकर्ता की मां शोभा मजूमदार की मां की मौत के बाद भी बीजेपी-टीएमसी एक-दूसरे से भिड़े हुए हैं. यहां तक कि अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी ने बूढ़ी महिला पर अत्याचार किया. ऐसी सरकार को यहां उखाड़ फेंकने में भलाई है. इस मामले पर सोमवार को सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में कहा था ‘उन्हें बहन की मौत का दुख. लेकिन, टीएमसी पर आरोप लगाना गलत है. टीएमसी किसी भी सूरत में महिला हिंसा को बर्दाश्त नहीं करती है.’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें