1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav result 2021 latest update arvind kejriwal sharad pawar and akhilesh yadav congratulate mamata banerjee party on victory said public has replied to didi o didi

'दीदी ओ दीदी' का जनता ने दिया जवाब, बीजेपी की हार पर Akhilesh Yadav का तंज, शरद पवार और अरविंद केजरीवाल ने ममता को दी बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनावी रुझान के बीच दिल्ली के सीएम सहित कई नेताओं ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई
चुनावी रुझान के बीच दिल्ली के सीएम सहित कई नेताओं ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई
twitter

बंगाल विधानसभा चुनाव का रिजल्ट रविवार को निकलना शुरू है. बंगाल की राजनीति के सुपर संडे में सत्ता की दौड़ में सिर्फ टीएमसी और बीजेपी दिख रही हैं. सुबह से वोटों की काउंटिंग शुरू हो गयी है और चुनावी रूझान सामने आ रहे हैं. इन रूझानों के अनुसार टीएमसी को बहुमत मिलती दिख रही हैं तो वहीं 'अबकी बार, 200 पार ' का नारा देने वाली बीजेपी 100 पार भी नहीं कर पा रही हैं. दोपहर तक के चुनावी रुझान में टीएमसी को बहुमत मिलते देख दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों तथा नेताओं ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को जीत की बधाई देनी भी शुरू कर दी है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, जम्मू व कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ममता दीदी को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई. क्या जबरदस्त मुकाबला रहा. बंगाल की जनता को भी बधाई.

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने ट्वीट कर कहा, आपकी शानदार जीत पर बधाई. आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें. जम्मू व कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्लाह ने भी ट्वीट कर ममता बनर्जी और टीएमसी को बंगाल में उल्लेखनीय जीत के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा, बीजेपी और एक पक्षपातपूर्ण चुनाव आयोग ने आपको रोकने के लिए कई हथकंडे अपनाएं लेकिन आप डटी रहीं.अगले 5 सालों के लिए शुभकामनाएं.

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बधाई दी और कहा, बंगाल में बीजेपी की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुँहतोड़ जवाब है. दीदी जिओ दीदी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें