1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021facebook down for 50 minutes everyone concerned but deveploment of bengal is down from 50 year pwn

Bengal Chunav 2021: फेसबुक तो सिर्फ 50 मिनट के लिए डाउन हुआ, बंगाल में 50 साल से विकास डाउन है: पीएम मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फेसबुक तो सिर्फ 50 मिनट के लिए डाउन हुआ, बंगाल में 50 साल से विकास डाउन है: पीएम मोदी
फेसबुक तो सिर्फ 50 मिनट के लिए डाउन हुआ, बंगाल में 50 साल से विकास डाउन है: पीएम मोदी
Twitter

बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी राज्य में "क्रूरता का स्कूल" चलाती है जहां "सिंडिकेट और कटमनी " की पढ़ाई होती है और "अराजकता और जबरन वसूली" का यहां प्रशिक्षण दिया जाता है.

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और वाम-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि "व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम सेवाओं के 50-55 मिनट तक डाउन रहने के बाद" हर कोई चिंतित था " , "लेकिन बंगाल में विकास (विकास) और सपने 50-55 साल से डाउन है पर इसकी चिंता किसे हैं."

पश्चिम मिदनापुर के खड़गपुर में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए , मोदी ने कहा, “बंगाल के लोगों ने कांग्रेस और वाम दलों द्वारा विनाश देखा है. फिर टीएमसी ने उनके सपनों को बर्बाद कर दिया। पिछले 70 सालों में आपने सभी को अवसर दिए. अब हमें पांच साल दीजिए और मैं वादा करता हूँ कि हम बंगाल को 70 साल के विनाश से मुक्त करेंगे. ”

नई शिक्षा नीति (एनईपी) के लिए अपनी सरकार के विरोध के लिए बनर्जी की आलोचना करते हुए, पीएम ने कहा, “हम चाहते हैं कि गरीब आसानी से इंजीनियर, सीईओ, डॉक्टर बनें. लेकिन दीदी इसका भी विरोध करती है. वह इसे यहां लागू नहीं करना चाहती. दीदी को युवाओं के भविष्य की चिंता नहीं है.

पीएम ने आगे कहा कि भाजपा बंगाल की एकमात्र वास्तविक पार्टी है, क्योंकि जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म यहीं हुआ था.“भाजपा पश्चिम बंगाल की ऋणी है.बीजेपी का जन्म जनसंघ से हुआ था, जिसकी स्थापना श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने की थी, जो यहां पैदा हुए थे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें