1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021chief minister mamata banerjee arrives in durgapur to address rally in bankura bengal election news pwn

Bengal Chunav 2021: दुर्गापुर पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बांकुड़ा में रैली को करेंगी संबोधित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हेलीपैड से उतरने के बाद व्हील चेयर पर बैठ कर दुर्गापुर के सिटी सेंटर होटल में जाती मुख्यमंत्री
हेलीपैड से उतरने के बाद व्हील चेयर पर बैठ कर दुर्गापुर के सिटी सेंटर होटल में जाती मुख्यमंत्री
प्रभात खबर

दुर्गापुर (निमाई दास) : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा बांकुड़ा पुरुलिया जिले के चुनावी सभा को संबोधित करने के उद्देश्य से रविवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेदिनीपुर की सभा समाप्त कर हेलीकॉप्टर से दुर्गापुर के गांधी मोड़ मैदान करीब 4:15 बजे पहुंची. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य मंत्री करीब तीन सौ मीटर की दूरी व्हील चेयर से तय कर निजी होटल विश्राम हेतु पहुंची.

मुख्यमंत्री के शहर में आगमन की खबर मिलते ही हजारों समर्थकों की भीड़ हेलीपैड से लेकर होटल तक जमा रही . मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए समर्थकों का उमड़ पड़ी. हेलीकाप्टर मैदान में उतरते ही चारों तरफ वंदे मातरम, खेला होबे खेला होबे का समर्थकों ने जम कर नारा लगाया.

वहीं मौजूद महिलावो द्वारा बांगला नीजेर मे के चाय का जम कर नारा लगाये गए. पैर में चोट होने के कारण हेलीकॉप्टर के गेट के समक्ष उतरने के लिए चैनल सिस्टम के माध्यम से मुख्यमंत्री को उतारा गया, ताकि व्हीलचेयर आसानी से उतर कर नीचे आ जाए. कड़ी सुरक्षा के तहत ममता बनर्जी को हेलीकॉप्टर से उतारा गया . एवं व्हील चेयर पर बैठकर मैदान से बाहर निकली एवं हाथ जोड़ते हुए समर्थकों का उत्साह भरते हुए 300 मीटर की दूरी पर स्थित निधि होटल पहुंची.

इस दौरान सड़क के दोनों तरफ समर्थकों की काफी भीड़ लगी हुई थी. सुरक्षा के लिए काफी संख्या में पुलिस तैनात किए गए थे. वही ममता बनर्जी के स्वागत के लिए राज्य के श्रम कानून मंत्री मलय घटक, पश्चिम विधानसभा केंद्र के उम्मीदवार सह विधायक विश्वनाथ परियाल , दुर्गापुर पूर्व विधानसभा केंद्र के उम्मीदवार प्रदीप मजूमदार, उत्तम मुखर्जी, सहित पुलिस प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद थे.

वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री दुर्गापुर में 4 दिनों तक रहेंगी . चार दिनों तक मुख्यमंत्री दुर्गापुर में ही रहकर बांकुड़ा पुरुलिया के चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. उम्मीद है कि 25 मार्च को मुख्यमंत्री कोलकाता रवाना हो जाएगी. रविवार रात्रि विश्राम के पश्चात सोमवार सुबह पुरुलिया जिले में सभा के लिए रवाना होगी.

मुख्यमंत्री से बातचीत कर विधायक विश्वनाथ परीयाल ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री का दुर्गापुर में ठहराव शहरवासियों के लिए गर्व की बात है. मुख्यमंत्री दुर्गापुर में रहने से संगठन को ऑक्सीजन मिलेगी. मुख्यमंत्री ने सभी कर्मियों को मिलजुलकर काम करने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने मुझे आशीर्वाद देकर सभी को लेकर काम करने को कहा है. तृणमूल का विधानसभा चुनाव में दुर्गापुर के दोनों सीट पर जीत होनी तय है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें