1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 west bengal bjp chief dilip ghosh warned of counter attack mtj

चुनाव के दिन दिलीप घोष की चेतावनी- हिंसा कर रही है तृणमूल कांग्रेस, करेंगे पलटवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal BJP President Dilip Ghosh
West Bengal BJP President Dilip Ghosh
File Photo

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष ने चेतावनी दी है. कहा है कि तृणमूल कांग्रेस हिंसा कर रही है. हम भी पलटवार करेंगे. शनिवार को पहले चरण में राज्य के 5 जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर मतदान से पहले और मतदान के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें आयीं.

इस पर दिलीप घोष ने चेतावनी दी कि सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस जानती है कि पहले और दूसरे चरण में जिन क्षेत्रों में मतदान होने हैं, वहां भारतीय जनता पार्टी मजबूत है. लाख कोशिशों के बावजूद तृणमूल उन क्षेत्रों में जीत नहीं सकती. इसलिए मतदाताओं को धमका रही है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को मारा-पीटा जा रहा है. जगह-जगह हिंसा हो रही है.

दिलीप घोष ने कहा कि जंगलमहल-कूचबिहार में भाजपा कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा गया है. मतदाताओं को धमकाकर मतदान को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र के कई प्रशासनिक अधिकारियों को फोन किया, लेकिन अधिकारी जवाब नहीं दे रहे. चुनाव आयोग को इस बारे में बताया गया है.

श्री घोष ने कहा कि अगर हिंसक घटनाओं पर रोक नहीं लगी, तो भाजपा पलटवार करने में सक्षम है. हम ऐसा नहीं करना चाहते. अगर हमें मजबूर किया गया, तो जो स्थिति उत्पन्न होगी, उसके लिए प्रशासन जवाबदेह होगा. उन्होंने कहा बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी यह तय है. इसके लिए लोगों ने मन बना लिया है. राज्य भर में जो माहौल है, वह बदलाव के संकेत दे रहा है.

TMC हार रही है, इसलिए आरोप लगा रही है

दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी को मालूम है कि वह हार रही है. इसलिए अभी से रिगिंग के आरोप लगा रही है. ऐसी शिकायतों के लिए उसे चुनाव आयोग जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और टीएमसी पूरी तरह से दबाव में है. यही वजह है कि वे लोग ऐसे अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें