1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 up cm yogi adityanath address rally bengal said bjp to form anti romeo squad for safety of women in state pwn

बंगाल में बोले CM Yogi : BJP की सरकार बनने के बाद महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनेंगे Anti Romeo Squad

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP की सरकार बनने के बाद महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनेंगे Anti Romeo Squad
BJP की सरकार बनने के बाद महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनेंगे Anti Romeo Squad
File Photo

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे बीजेपी के स्टार प्रचारक और लोकप्रिय नेता योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे प्रहार किए हैं. उन्होंने राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा, हुगली और मेदनीपुर में तीन जनसभाओं को संबोधित किया.

हावड़ा की जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का नारा है मां माटी मानुष लेकिन बंगाल में मां यानी महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं. मैं ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि आखिर 10 सालों के शासन में महिलाओं पर अत्याचार के मामले में बंगाल सबसे आगे क्यों है?

सीएम योगी ने आगे कहा कि जैसे ही बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी उसके बाद पब्लिक ट्रांसपोर्ट में महिलाओं के लिए यात्रा मुफ्त होगी. बच्चियों, माताओं और बहनों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाए जाएंगे. इसके पहले हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी और हिंदू विरोधी हैं और राज्य में गौ हत्या की अनुमति दे कर रखी हैं.

मेदनीपुर में दूसरी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि इस बार लोगों ने ममता बनर्जी को विदा करने का मन बना लिया है. यहां भारतीय जनता पार्टी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी. अपनी जनसभाओं से योगी आदित्यनाथ ने ममता पर हमला बोलते हुए पूछा कि ममता बनर्जी को बताना चाहिए कि आखिर माकपा के शासन को खत्म करने के लिए जिस परिवर्तन का नारा दिया गया था वह परिवर्तन कहां हैं?

उन्होंने कहा कि बंगाल की भूमि कई बड़े समाज सुधारक दिए हैं. लेकिन इसी भूमि पर आज युवा हताश हैं. ममता बनर्जी को बताना चाहिए कि क्यों? यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी को किसानों, गरीबों और युवाओं से कोई संवेदना नहीं जबकि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों के प्रति काफी संवेदनाएं हैं.

नागरिकता अधिनियम का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने पूरे राज्य में हिंसा करवाई. अपने राज्य उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन लोगों ने नागरिकता अधिनियम के खिलाफ हिंसा की उनकी संपत्ति बेचकर रुपये वसूले गए लेकिन ममता यहां तुष्टीकरण के लिए हिंसा को बढ़ावा देती रही.

योगी ने कहा कि दो मई के बाद बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और तृणमूल के गुंडे जेल भेजे जाएंगे. उत्तर प्रदेश के सीएम ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं करती. यहां हिंसा, अराजकता और भ्रष्टाचार में पूरे व्यवस्था को चौपट कर दिया है. भाजपा की सरकार बनते ही किसानों, मजदूरों और गरीबों को उनका हक मिलेगा. राज्य और केंद्र की सरकार मिलकर लोगों के हित में काम करेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें