1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 up cm yogi aaditiya nath rally at sagar attacked mamata banerje for not developing bengal tmc goons pwn

‍Bengal Chunav 2021: बंगाल में बोले योगी, 35 दिन बाद टीएमसी के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में बोले योगी, 35 दिन बाद टीएमसी के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी
बंगाल में बोले योगी, 35 दिन बाद टीएमसी के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए होने वाले मतदान का चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन हैं. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज सभी पार्टिया ताबड़तोड़ रैली और जनसभाएं कर रही हैं. बीजेपी ने भी आज पूरी ताकत लगा दी है. यूपी के सीएम योगी, गृहमंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और मिथुन चक्रवर्ती रोड शो और जनसभाएं कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की धरती भारत के राष्ट्रवाद की सांस्कृतिक धरती है. बंगाल की धरती हमारे लिए पवित्र है. रविन्द्रनाथ टैगोर ने देश को राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत दिया. बंगाल की धरती में पैदा हुए स्वामी विवेकानंद ने विश्व के मंच से कहा था कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं.

बंगाल की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल पहले भारत का सबसे समृद्ध राज्य माना जाता था. पर पहले की सरकारों ने इसे ने बंगाल को बर्बाद कर दिया. राज्य में टीएमसी का भ्रष्ट्राचार फल फूल रहा है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. टीएमसी के गुंडे यहां खूनी खेल खेल रहे हैं.

टीएमसी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव के बाद राज्य में बीजेपी की सरकार बन रही है. इसलिए 35 दिन बाद टीएमसी के गुंडों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी. बंगाल की पीड़ा के साथ जुड़ने के लिए बीजेपी आपके साथ है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल को अम्फान साइक्लोन से राहत के लिए केंद्र सरकार ने पैसे दिये थे पर यहा की जनता को इसका लाभ नहीं मिला. टीएमसी के गुंडो ने अम्फान का पैसा हड़प लिया. ममता दीदी का ध्यान ना तो नैौकरी पर ना रोजगार है. साथ ही कहा कहा कि ममता बनर्जी विकास में नहीं भाई भतिजावाद में ध्यान दे रही है.

बंगाल के जनता को केंद्रीय योजनाओं का लाभ लेने से वंचित रखने को लेकर भी सीएम योगी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल के किसानों को कृषि योजनाओं का लाभ नहीं मिलाय महिलाओं को लाभ नहीं मिला. जनकल्याण में विकास में ममता दीदी की कोई रुची नहीं है. दीदी इस भगवे कपड़े से भी घबराने लग गयी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें