1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 union minister faggan singh kulaste made serious allegations against tmc said trinamool government is anti tribal bengal election news pwn

Bengal Chunav 2021: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने टीएमसी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- आदिवासी विरोधी है तृणमूल सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने टीएमसी पर लगाये गंभीर आरोप
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने टीएमसी पर लगाये गंभीर आरोप
प्रभात खबर

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): केंद्रीय स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार ने आदिवासियों के साथ केवल छल किया है .आदिवासियों को सब्जबाग दिखाकर उनके मताधिकार का उपयोग कर केवल सत्ता प्राप्त कर लूट खसोट की राजनीति की है .आदिवासियों के विकास तथा उनके सम्मान में कोई कार्य नहीं किया है.

केंद्रीय स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का. शुक्रवार को भाजपा का बिरसा मुंडा सिद्धू कानू का सम्मान रथ कांकसा के पियारीगंज पहुंचा. यहां पर भाजपा कांकसा दो मंडल की ओर से आयोजित जनसभा के दौरान भाजपा के केंद्रीय मंत्री ने यह बातें कहीं.

भाजपा नेता फग्गन सिंह कुलस्ते ने साफ तौर पर कहा कि पश्चिम बंगाल में तानाशाही सरकार चल रही है. यहां अराजकता की स्थिति है. पुलिस सत्ता दल के इशारे पर नाचती है. हर तरफ लूट खसोट और भाई पो का गुंडा वाहिनी काम कर रहा है .नदी से अवैध बालू खनन जारी है.

इसी कारण से तृणमूल टूट रहा है. तृणमूल के नेता, कार्यकर्ता, समर्थक भाजपा की ओर दौड़े आ रहे हैं. तृणमूल पार्टी का कुछ ही दिनों में नामो निशान मिट जाएगा. इस दौरान भाजपा नेता ने आदिवासियों से आह्वान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपने मताधिकार का प्रयोग कर भारी बहुमत से जीताये है.

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान राज्य की तृणमूल सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जमकर आलोचना की. इस दौरान भाजपा नेता तथा मालदा उत्तर के सांसद व भाजपा एसटी मोर्चा राज्य अध्यक्ष खगेन मुर्मू ने कहा कि केंद्र की योजनाओं को नाम बदलकर इस मां माटी मानुष की सरकार ने राज्य की जनता को भ्रमित किया है इसका जवाब यहां की जनता इस विधानसभा चुनाव में देगी. इस दौरान जिला एसटी मोर्चा के अध्यक्ष सुनील मुर्मू तथा जिला भाजपा पार्टी उपाध्यक्ष रमन शर्मा उपस्थित थे.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें