1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 twitter users trolling tmc mp mahua moitra as she shares a meme on twitter targeting pm modi bangladesh speech abk

PM मोदी के कारण बुरी फंसी TMC सांसद महुआ मोइत्रा, Twitter यूजर्स बोले- टाटा, BYE BYE, खतम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी के कारण बुरी फंसी TMC सांसद महुआ मोइत्रा
PM मोदी के कारण बुरी फंसी TMC सांसद महुआ मोइत्रा
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल चुनाव के दूसरे चरण से पहले सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा हुआ है. अभी तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी बंगाल में चुनाव प्रचार करने नहीं पहुंचे हैं. इसके बावजूद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा उनकी कमी नहीं खलने दे रही हैं. सोमवार को होली के मौके पर महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी पर चुटकी ली. जवाब में ट्विटर यूजर्स ने उनकी खूब खबर ली. यूजर्स ने राहुल गांधी के वायरल भाषण के हिस्से टाटा, BYE BYE, खतम का जिक्र करके महुआ पर पलटवार कर दिया.

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट में क्या है?

पिछले दिनों पीएम मोदी बांग्लादेश दौरे पर थे. उस दौरान पीएम मोदी ने बांग्लादेश की आजादी को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए थे. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने जिक्र किया था कि वो भी बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह में शामिल होकर गिरफ्तारी दी थी. इसी बयान पर महुआ मोइत्रा ने फोटो ट्वीट करके लिखा- किसी ने मुझे यह भेजा है. यह बीजेपी के तमाम फ्रीडम मूवमेंट्स का जवाब है.

महुआ मोइत्रा के ट्वीट पर अजब-गजब कमेंट्स...

शायद टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने ट्वीट से मजाक किया था. लेकिन, ट्विटर पर आंख गड़ाए बैठे यूजर्स ने फौरन उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने ट्वीट पर हां में हां मिलाया. तो, किसी ने राहुल गांधी के बयान टाटा, BYE BYE, खतम की याद दिलाकर ममता बनर्जी पर बनाए मीम ही शेयर कर डाले.

ट्विटर पर यूजर्स के कमेंट्स की भरमार

महुआ मोइत्रा के ट्वीट पर सुरेंद्र तपुरिया नामक यूजर्स ने लिखा- ऐसा लगता है टीएमसी नेताओं ने हार मान ली है. यही कारण है कि वो ट्रोलिंग करने में जुटे हुए हैं. देसी कैफीन नामक हैंडल से लिखा गया- आपने भी मीम बनाना शुरू कर दिया है. नॉक नॉक हैंडल से लिखा गया- गेट वेल सून. मलांद्र नामक यूजर ने लिखा- 2 मई के रिजल्ट के बाद टीएमसी वाले बोलेंगे, मैं था. कई और यूजर्स ने फनी मीम्स कमेंट किए हैं.

विवादों से महुआ मोइत्रा का पुराना नाता...

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी अपने बयान के लिए ट्रोल हो जाती हैं तो कभी ट्वीट के लिए. पिछले दिनों बीजेपी के नंदीग्राम से कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के ममता बनर्जी को बरमूडा पहनने की सलाह पर महुआ मोइत्रा नाराज हुई थीं. इसके जवाब में महुआ मोइत्रा ने बीजेपी को बंदर कह दिया था. इस बयान पर भी महुआ मोइत्रा की ट्विटर यूजर्स ने जमकर खबर ली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें