1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 tmc chief and bengal cm mamata banerjee asks questions to amit shah as he claims of winning 26 assembly seats out of 30 in first phase mamata evm raag abk

अमित शाह के 26 सीट जीतने के दावे पर ममता ने पूछा- EVM में घुसकर देख भी लिया?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित शाह के 26 सीट जीतने के दावे पर ममता ने पूछा- EVM में घुसकर देख भी लिया?
अमित शाह के 26 सीट जीतने के दावे पर ममता ने पूछा- EVM में घुसकर देख भी लिया?
सोशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल चुनाव रोचक दौर में पहुंच चुका है. पहले फेज के बाद दूसरे चरण पर नजरें हैं. दूसरे चरण में नंदीग्राम सीट से टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी और बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के बीच तगड़ी टक्कर हो रही है. वहीं, ममता बनर्जी नंदीग्राम में कैंप कर चुकी हैं. नंदीग्राम में सोमवार को चुनावी सभा के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर खूब हमले किए. एकबार फिर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ईवीएम टेम्परिंग वाला राग भी छेड़ दिया है.

26 सीट जीतेंगे: शाह, आप रहने दीजिए: ममता

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर तंज कसा. ममता बनर्जी ने अमित शाह से पूछा कि क्या उन्होंने पहले चरण के बाद ही ईवीएम को चेक कर लिया है? अमित शाह ने रविवार को पहले चरण की 30 में से 26 सीटें जीतने का दावा किया था. अमित शाह के दावे पर सीएम ममता बनर्जी ने उनसे सवाल पूछा है क्या ईवीएम में घुसकर देख भी लिया?

ममता बनर्जी ने छेड़ा ईवीएम टेम्परिंग का राग

अमित शाह ने रविवार को दावा किया था पश्चिम बंगाल चुनाव के पहले फेज में बीजेपी 30 में से 26 सीट जीतने जा रही है. पार्टी को पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता है. उनके बयान के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में ईवीएम राग गूंजने लगा है. उनके बयान पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने जबरदस्त तंज कसा है. ममता बनर्जी ने ईवीएम टेम्परिंग का आरोप भी लगा दिया है.

ग्राउंड जीरो नंदीग्राम में ममता बनर्जी मौजूद

बंगाल चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम सीट पर भी वोटिंग है. इसको देखते हुए ममता बनर्जी ग्राउंड जीरो नंदीग्राम में मौजूद हैं. ममता बनर्जी रोड शो, पदयात्रा और चुनावी सभा कर रही हैं. 30 मार्च को नंदीग्राम में बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी रैली करने वाले हैं. नंदीग्राम का चुनावी संग्राम ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच प्रतिष्ठा की लड़ाई में बदल गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें